Jyoti Maurya: फिर आया ज्योति मौर्य जैसा मामला! पति बोला- पत्नी नौकरी के बाद बदली, कैंपस में लगवाई रोक

Table of Contents

Jyoti Maurya

Jyoti Maurya: उत्तर प्रदेश में पीसीएस आधिकारी ज्योति मौर्य (Jyoti Maurya) की नौकरी लगने के बाद अपने पति से विवादों को लेकर काफी चर्चाओं में है। पहले पति ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं, अब पत्नी भी अपने पति पर आरोप लगा रही हैं। हाल ही में इससे मिलता-जुलता एक मामला यूपी के अमेठी जिले से भी सामने आया है। यहां पर सुशील मिश्रा नाम के शख्स ने अपनी पत्नी को पढ़ाया लिखाया है, जिसके बाद पत्नी की सैनिक स्कूल में नर्स की नौकरी लग गई।

Jyoti Maurya Case
Jyoti Maurya Case

पति ने कहा- नौकरी के बाद संबंध तोड़े

सुशील मिश्रा ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि सरकारी नौकरी मिलने के बाद उससे संबंध तोड़ लिए हैं। पति ने सैनिक स्कूल के ही एक टीचर से संबंध बनाने के आरोप लगाए हैं। बता दें कि पीड़ित पति ने अपने पत्नी के खिलाफ अमेठी में एसपी सहित महिला के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई और न्याय की मांग की है। दरअसल, पूरा मामला अमेठी के गौरीगंज कौहर का है, यहां पर एक सैनिक स्कूल है और इसमें एक महिला नर्स के पद पर है, उसके पति ने उस पर आरोप लगाए हैं।

ये भी पढ़ें- ASHES SERIES: स्टीव स्मिथ के आउट होने के बाद JOHNNY BAIRSTOW ने लिया पंगा, तो दोनों के बीच ऐसे गर्माया माहौल… देखें वीडियो

दोनों की शादी 2013 में हुई थी

बता दें कि मध्य प्रदेश के रीवा जनपद का रहने वाला सुशील मिश्रा ने कहा कि उनकी शादी 20 मई 2013 को हुई थी। उसने आगे कहा कि मैंने उसे पढ़ाया-लिखाया और सैनिक स्कूल में नर्स बनवाया। लेकिन अब मेरी पत्नी किसी और के साथ रहने लगी। पति ने ये भी आरोप लगाया कि पत्नी ने अपने पद का इस्तेमाल करते हुए सैनिक स्कूल में जाने से भी रोक लगाई है। पति ने कहा कि जब वह साल 2021 में पत्नी से मिलने के लिए गया तो उस दौरान उसे कैंपस में आने के लिए मना कर दिया था।

पत्नी बोली- आरोप बेबुनियाद

पीड़ित ने आगे कहा कि उनकी एक पांच साल की बेटी भी है, इस मामले पर पत्नी ने भी अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उनके आरोप बेबुनियाद है। पत्नी ने कहा कि सभी आरोप गलत हैं और हमारा पारिवारिक मामला न्यायालय में चल रहा है। पत्नी ने आगे कहा कि उसकी पढ़ाई-लिखाई उसके माता-पिता ने कराई है। पति उसे परेशान करता है, इसलिए मामला न्यायालय में है।