Love Jihad: कुशीनगर में लव जिहाद, मुस्लिम युवक ने पहचान छुपाकर हिंदू युवती का किया रेप… फिर नेपाल में बेचा

Table of Contents

Love Jihad

Love Jihad: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में लव जिहाद का मामला सामने आया है, जहां पर एक मुस्लिम लड़के ने अपनी पहचान को छुपाते हुए हिंदू युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और उसके बाद रेप भी किया। युवती को जब हकीकत मालूम पड़ी तो उसने अपना पीछा छुड़ाने की कोशिश की। लेकिन अमन खान नाम युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर प्लान बनाया और लड़की का अपाहरण किया। इसके बाद सबने मिलकर युवती के साथ दुष्कर्म किया।

Kushinagar in love jihad
Kushinagar in love jihad

आरोपियों ने नेपाल के कोठे पर ले जाकर बेच दिया

रेप के बाद आरोपी सिर्फ यहीं तक नहीं रूके बल्किन उन्होंने नेपाल एक कोठे पर जाकर बेच लड़की को बेच दिया। पीड़िता किसी तरीके से जान बचाकर वहां से निकली और घरवालों को जानकारी दी। परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में की और पुलिस ने तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए अमन खान और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया। बाकी आरोपियों की छानबीन जारी है, बता दें कि लड़की काफी डरी हुई है, इस कारण उसे 24 घंटे पुलिस की निगरानी में रखा गया है।

ये भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: डिग्री लेने के लिए पहुंचा स्टूडेंट ने स्टेज पर किया कमाल… जोर से बोला- मम्मी मैं पास हो गया

अमन खान ने पहचान छुपाकर युवती को प्रेमजाल में फंसाया

दरअसल, मामला हाटा थाने क्षेत्र के एक गांव का है, आरोपी ने युवती को पहले प्रेमजाल में फंसाया, फिर उसका शारीरिक शोषण किया। युवती असलियत पता चलने पर जब उसने किराना करने की कोशिश की तो उसके परिवार वालों को भी जान से मारने की धमकी दी। आरोपी अमन खान ने अपने चार दोस्तों से मिलकर पहले युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद नेपाल लेकर गए वहां पर एक कोठे पर ले जाकर बेच दिया। युवती किसी तरह वहां से भाग कर इंडिया-नेपाल बॉर्डर पहुंची और कॉल करके सारी सच्चाई बता दी।

नेपाल बॉर्डर से लड़की को लेकर आई पुलिस 

बता दें कि बार्डर से पीड़िता को महराजगंज पुलिस की सहायता से कुशीनगर हाटा नगर स्थित उसके घर पहुंचाया गया है। वहीं, हाटा के विधायक मोहन वर्मा ने भी इस मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत कराते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही। विधायक ने कहा कि इन दरिंदों के घर पर योगी का बुलडोजर चलना चाहिए।