West Bengal News : बंगाल में चरमपंथी संगठन ने Atique Ahmed की हत्या का बदला लेने के लिए एक साधु की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया, भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने किया दावा

 

जानें क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कल West Bengal के बीरभूम से एक चौकाने वाली खबर सामने आयी है जहां कथित तौर पे हाल ही में मारे गए कुख्यात अपराधी Atique Ahmed की हत्या के बदले में एक साधु की निर्मम हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया.

Read More: BRIJ BHUSHAN SHARAN SINGH के खिलाफ FIR दर्ज करने की अपील के साथ विनेश फोगाट समेत 8 पहलवान पहुंचे सुप्रीम कोर्ट , SATYA PAL MALIK ने बीजेपी पर साधा निशाना

West Bengal में पेड़ से लटका मिला साधु का शव

दरअसल आपको बता दें की कल West Bengal के बीरभूम में एक साधु का शव काली मंदिर के पास एक पेड़ से लटका मिला था. जहाँ कुछ लोग इसको आत्महत्या बताते फिर रहे हैं वहीं इस मुद्दे पर बोलते हुए भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने दावा किया है की यह हत्या है और इसे चरमपंथी संगठन द्वारा Atique Ahmed की हत्या का बदला लेने के लिए अंजाम दिया गया है। यही नहीं आगे बोलते हुए उन्होंने कहा की तृणमूल कांग्रेस एक परंपरा चला रही है, जिसका नाम है हैंगिंग बंगाल। ये लोगों को लटकाकर मारते हैं और ऐसा ही कुछ इस साधु के साथ भी हुआ।
इसके बाद आगे बोलते हुए उन्होंने कहा की आज पूरे राज्य से उन्हें हिंदू धर्मगुरुओं और अध्यात्मिक धर्मगुरुओं ने उन्हें फोन किया है और वे इस घटना से घबराए हुए हैं। इस घटना की जांच की जाए। साधु का पोस्टमार्टम मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में हो और उसकी वीडियोग्राफी भी की जाए।