Sam Pitroda ने बांधे पीएम मोदी के तारीफों के पुल, बोले-” 1.5 अरब की आबादी वाले देश का प्रधानमंत्री हर जगह सम्मान का हकदार हैं और मुझे इस पर गर्व है।”

Table of Contents

Sam Pitroda ने बांधे पीएम मोदी के तारीफों के पुल

बात दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी इन दिनों 6 दिवसीय यात्रा पर अमेरिका पहुंचे हैं जहां उन्होंने फिर से कई विवादित बयान देते हुए समाचार पत्रों की सुर्खियां बटोरी है. हालांकि इस दौरान राहुल गाँधी के साथ इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष Sam Pitroda भी छह दिवसीय अमेरिका दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने एक बयान देते हुए करोड़ो हिन्दुस्तानियों का दिल जीत लिया है. उन्होंने कहा कि “1.5 अरब की आबादी वाले देश का प्रधानमंत्री  हर जगह सम्मान का हकदार हैं और मुझे इस पर गर्व है।”

Sam Pitroda Praised said About Prime Minister Modi
Sam Pitroda Praised Prime Minister Modi

मोदी को लेकर ये बोले पित्रोदा

बता दें कि इन दिनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गाँधी छः दिवसीय दौरे पर अमेरिका गए हैं इस दौरान इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष पित्रोदा भी उनके साथ अमेरिका के दौरे पर पहुंचे हैं. जहां पूछे गए प्रश्न का उत्तर देते हुए उन्होंने कहा कि उनका स्वागत हो रहा है क्योंकि वह भारत के प्रधानमंत्री हैं। इसलिए नहीं कि वह भाजपा के प्रधानमंत्री हैं। इन दो चीजों को अलग रूप में देखा जाना चाहिए।” बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि “1.5 अरब की आबादी वाले देश का प्रधानमंत्री(PM Modi) हर जगह सम्मान का हकदार हैं और मुझे इस पर गर्व है।”

 

मुस्लिम लीग को बताया था धर्मनिरपेक्ष

बीते दिन कांग्रेस नेता Rahul Gandhi वाशिंगटन डीसी पहुंचे थे. जहां उन्होंने नेशनल प्रेस क्लब में मीडिया द्वारा पूंछे जा रहे सवालों के उत्तर दिए लेकिन इसी दौरान उन्होंने एक ऐसा जवाब दिया जिसको लेकर भारत के सियासी गलियारे में काफी हलचल देखि गयी. दरअसल जब मिडिया ने राहुल से पूछा कि “आपका केरल में इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (IUML) से गठबंधन है?” तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि “मुस्लिम लीग पूरी तरह से एक धर्मनिरपेक्ष पार्टी है। मुस्लिम लीग के बारे में कुछ भी गैर-धर्मनिरपेक्ष नहीं है।” जिसको लेकर भाजपा के कई दिग्गज नेताओं उनका जमकर विरोध किया था.