IND VS WI Test: रोहित और कोहली ने मुझे… जब दूसरे टेस्ट मैच में डेब्यू कर रहे मुकेश कुमार ने दिया रिएक्शन, देखें वीडियो

Table of Contents

IND VS WI Test

IND VS WI Test: भारतीय टीम में  वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच डेब्यू करने वाले बॉलर मुकेश कुमार ने किर्क मैकेंजी को आउट कर अपने करियर का पहला विकेट लिया। बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकेश को पहली बार टेस्ट मैच खेलने का मौका मिला। इस दौरान मुकेश ने दो विकेट झटके, अब अपने पहले टेस्ट मैच के अनुभव को लेकर मुकेश ने फास्ट बॉलर मोहम्मद सिराज से बात की और इसका वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

बॉलर काफी हुआ खुश 

मुकेश कुमार इस वीडियो में कहते हुए दिख रहे हैं कि जब उन्होंने टेस्ट मैच में अपने करियर का पहला विकेट लिया तो वह काफी खुश थे। खास बात ये रही है कि जब मैंने पहला विकेल लिया तो वैसे ही कोहली और रोहित ने मुझे अपने गले लगा लिया। मैं उस वक्त कुछ सोच नहीं पा रहा था कि जिन्हें मैं बचपन से टीवी पर देखता आ रहा था। वो खिलाड़ी सच्ची मेरे गले लग रहे हैं। मैं उस वक्त हैरान था और मैं उस दौरान किसी ओर दुनिया में वास कर रहा था। ये मेरे लिए हमेशा यादगार पल रहेगा।

रोहित बोले-  विकेट लेने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी

उन्होंने आगे कहा कि जब रवींद्र जड़ेजा गेंद डाल रहे तो मैं सोच रहा खथा कि मुझे भी जल्दी गेंद मिले और मैं फेंस सकूं। रोहित भाई ने मुझे पहले से विकेट के बारे में सबकुछ बता दिया कि कैसे व्यवहार करना है। उन्होंने कहा था कि इस पिच पर विकेट लेने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ेगी। मुकेश ने कहा कि जब दूसरा टेस्ट मैच शुरू हुआ तो मुझे लग रहा था कि इसमें मुझे मौका मिल सकता है। शायद मेरी किस्मत साथ दिया और मुझे इस मैच में खेलने का मौका मिला। चाहे मुझे टेस्ट में खेलने का मौका मिले या नहीं लेकिन मैं हमेशा प्रोसेस को फॉलो करता हूं।