“Rahul Gandhi माफी मांगो” के नारों से गूंजा सदन, कार्यवाही कल तक के लिए की गई स्थगित

Table of Contents

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बता दें इस समय संसद में बजट सत्र के दूसरे चरण की बैठक चल रही है। हालांकि अभी दो दिन ही हुए हैं जिसमे सरकार और विपक्ष के जोरदार हंगामे के चलते सदन की कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया है। जहां कल की कार्यवाही को जोरदार हंगामे के चलते स्थगित करना पड़ा था वहीं आज भी पक्ष और विपक्ष के टकराव के चलते दोनों सदनों को कल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। दरअसल सदन के शुरू होते ही पक्ष ने Rahul Gandhi द्वारा दिए गए भारत विरोधी बयानों पर हमला बोलना शुरू कर दिया जिसके बाद पहले दोपहर 2 बजे तक सदन को स्थगित कर दिया गया पर सदन के दोबारा शुरू होते ही 10 मिनट में जोरदार हंगामे के चलते सदन को कल सुबह तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

Read More: KARNATAKA: पीएम मोदी का पिछले 2 महीनों में छठा KARNATAKA दौरा, दुनिया के सबसे लंबे प्लेटफार्म का करेंगे अनावरण।

संसद में लगे “Rahul Gandhi माफी मांगो” के जोरदार नारे

दरअसल हाल ही में Rahul Gandhi द्वारा दिए गए भारत विरोधी बयानों को लेकर इस बार सरकार ने उनको दोनो सदनों में जमकर घेरा है। जिसके बाद आज दोनों सदनों की कार्यवाही को पहले दोपहर दो बजे तक स्थगित कर दिया गया था। पर 2 बजे के बाद एक बार फिर सदन शुरू होते ही भाजपा और कांग्रेस के नेताओं में जोरदार टकराव होने लगा जिसने भाजपा के तरफ से Rahul Gandhi माफी मांगो के नारे लगाए गए और मात्र 10 में में ही सदन को एक बार फिर कल सुबह तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

 

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने भी Rahul Gandhi पर बोला हमला

 

Pralhad Joshi needs to up his game as parliamentary affairs minister -  Rediff.com India News

सदन में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कांग्रेस नेता सांसद Rahul Gandhi पर निशाना साधते हुए कहा की देश को दिख रहा कौन तानाशाही करता है, किसकी पार्टी में किस तरह से तानाशाही चलती हैआऔर खड़गे जी के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है ये जनता को दिख रहा है। उन्होंने भारत की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाते हुए भारत के अंदरूनी मामलों में विदेशियों को दखल देने को कहा इसलिए हम चाहते हैं की Rahul Gandhi माफी मांगे।