RAHUL GANDHI कल जाएंगे सूरत कोर्ट, ‘मोदी सरनेम’ के मामले को लेकर याचिका दायर करेंगे

Table of Contents

जाने क्या है पूरा मामला 

 

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता RAHUL GANDHI को सूरत कोर्ट के द्वारा कुछ समय पहले ही ‘मोदी सरनेम’ के मामले को लेकर मानहानि का केस दर्ज था उसी मामले में 2 साल कि सजा सुनाई थी उसके साथ ही अदालत ने 15 हजार रुपये के निजी मुचलके पर उनकी जमानत भी मंजूर कर ली थी और सजा होने के कारण उनकी संसद सदस्यता भी रद कर दी गई थी।

RAHUL GANDHI 2 साल की सजा के खिलाफ कल हाईकोर्ट में करेंगे अपील 

 

कांग्रेस नेता RAHUL GANDHI ‘मोदी सरनेम’ मानहानि के मामले में अपनी 2 साल कि सजा के खिलाफ 3 अप्रैल को सूरत कोर्ट में याचिका दायर कर के कोर्ट के फैसले को देंगे चुनौती देंगे सूत्रों कि माने तो कोर्ट के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका पूरी तरह से तैयार है।

कल ही राहुल दायर कर सकते है वह कोर्ट में अपने खिलाफ मानहानि केस पर  सुनाई गई 2 साल कि सजा कि माफी के लिए याचिका दायर कर सकते हैं जब उनके 2 साल कि सजा पर रोक लग जाएगी तो उनकी उनकी संसद सदस्यता भी बहाल हो जाएगी।

 

Read More : CM GEHLOT ने RSS को बोला डॉक्टरों को बर्बाद करने की लॉबी
RAHUL GANDHI की पार्टी में ही कुछ लोग उन्हे जेल भेजना चाहते हैं 

 

सूत्रों कि माने तो राहुल गांधी की पार्टी का ही दो मत हो गया था एक मत तो चाहता था की अपने सजा के खिलाफ हाईकोर्ट जाएँ पर वहीं दूसरा मत चाहता था की राहुल गांधी जेल चले जाएं जिससे पार्टी को जनता का बहुत प्यार मिलेगा और इसका फायदा आने वाले चुनाव में होगा।

इसका फैसला सोनिया गांधी पर छोड़ा गया और उनका मत था की राहुल गांधी फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट जाएं अगर जेल जाएंगे तो जनता में गलत संदेश पहुंचेगा की उन्होने अपनी गलती मान ली और पार्टी की छवि खराब होगी बताते चले की RAHUL GANDHI अपनी लीगल टीमों से बहुत नाराज भी हैं जिनके द्वारा उनके 4 साल से चल रहे इस केस को गंभीरता से नही लिया गया।