PM Modi ने नॉर्थ ईस्ट इंडिया को सौंपा उसका पहला AIIMS, 14,000 करोड़ रुपए से अधिक की परियोजनाओं का किया शिलान्यास

Table of Contents

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बता दें आज Assam के प्रसिद्ध बिहू फेस्टिवल में शामिल होने PM Modi गुवाहाटी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने गुवाहाटी में नॉर्थ ईस्ट इंडिया के पहले AIIMS का उद्घाटन कर नलबाड़ी, नागांव और कोकराझार में तीन मेडिकल कॉलेजों का वर्चुअली उद्घाटन कर देश को समर्पित किया। यही नही इस दौरान उन्होंने 14,300 करोड़ रुपए की जनकल्याणकारी परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

 

PM Modi की उपस्थिति में बनेगा वर्ल्ड रिकॉर्ड

आपको बता दें आज PM Modi असम के प्रख्यात बिहू फेस्टिवल के अवसर पर सुरसजाई स्टेडियम में अयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस दौरान PM Modi की उपस्थिति में होने वाले इस कार्यक्रम मैं 31 जिलों के 10 हजार से अधिक बिहू डांसर के प्रोग्राम के जरिए लोक नृत्य बिहू को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराने का प्रयास किया जाएगा।

 

Read More: PM NARENDRA MODI की पुरानी तस्वीर हो रही सोशल मीडिया काफी ज्यादा वायरल जिसे आप देखकर चौक जायेंगे

 

PM Modi ने कही ये बाते

 

गुवाहाटी में AIIMS के के उद्घाटन के दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष के सरकारों पर एक बार फिर जमकर निशाना साधा। PM Modi ने सभा को संबोधित करते हुए कहा की आजकल एक नई बीमारी देखने को मिल रही है। वो शिकायत करते हैं कि दशकों तक उन्होंने भी देश पर राज किया है, लेकिन उन्हें क्रेडिट क्यों नहीं मिला। क्रेडिट के भूखे लोगों और जनता पर राज करने की भावना ने देश का बहुत अहित किया है। वे क्रेडिट के भूखे थे और इसलिए, पूर्वोत्तर उनके लिए बहुत दूर था। यही नही आगे उन्होंने कहा की 2014 से पहले 10 सालों में करीब 150 मेडिकल कॉलेज ही बने थे, पिछले 9 वर्षों में हमारी सरकार में करीब 300 नए मेडिकल कॉलेज बने हैं।