PM Modi: विपक्षी एकता पर जमकर बरसे पीएम मोदी, बोले- लेबल कुछ है, माल कुछ है… ये कट्टर भ्रष्टाचारियों की बैठक है

Table of Contents

PM Modi

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अंडमान-निकोबार द्वीप समूह को एक नई सौगात दी है, पीएम ने आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पोर्ट ब्लेयर के वीर सावरकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की नई इंटीग्रेटेड टर्मिनल बिल्डिंग का उद्घाटन किया। बताया जा रहा है कि शंख के आकार का ये भवन करीब 710 करोड़ की लागत से तैयार किया गया है। बता दें कि नया टर्मिनल भवन करीब 50 लाख यात्रियों को संभालने में सक्षम होगा।

पीएम मोदी ने विपक्षी महाजुटान पर साधा निशाना 

पीएम मोदी ने इस दौरान मंगलवार को बेंग्लुरू में हो रही विपक्षी एकता की मीटिंग पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि ये भ्रष्टाचारियों का सम्मेलन हो रहा है। जिन लोगों ने असीमित भ्रष्टाचार किया वह आज बेंग्लुरू में इकट्ठा हो रहे हैं। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि आजादी के बाद 75 वर्षों में हमारा देश कहीं से कहीं पहुंच सकता था। हम भारतीयों के सामर्थ्य में कभी कमी नहीं रही। सामान्य भारतीयों के साथ भ्रष्टाचारी और परिवारवादी पार्टियों ने अन्याय किया।

विपक्षी पार्टियों ने जातिवाद का जहर फैलाया: PM 

उन्होंने आगे कहा कि विपक्षी दल मिलकर हमें रोकना चाहते हैं, वो भारत की बदहाली वाले लोग अपनी दुकान खोलकर बैठ गए हैं। इनकी दुकान पर दो चीजों गारंटी मिलेगी, पहली अपनी दुकान पर जातिवाद का जहर बेचते हैं, और दूसरी भ्रष्टाचार करते हैं। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि सारे भ्रष्टाचारी बड़े प्रेम से मिल रहे हैं, लेकिन इनकी दुकान में जितने भी दल हैं, वह सब परिवारवाद के शिकार हैं। ये इस बात पर भरोसा करते हैं कि न खाता, न बही, जो परिवार कहे वहीं सही।

ये भी पढ़ें- NOIDA NEWS: नोएडा वालों के लिए खुशखबरी! यहां पर मिल रहे हैं 80 रुपये किलो टमाटर… 9 जगह लगे काउंटर

परिवारवाद पार्टी अपने बच्चों के बारे में सोचती हैं

प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्षी पार्टियां सिर्फ अपने बच्चों के बारे में सोचते हैं, इन्हें देश के गरीबों के बच्चों से कोई लेना देना नहीं है। इनकी सिर्फ एक ही विचारधारा है कि अपना परिवार बचाओं और परिवार के लिए भ्रष्टाचार बढ़ाओ। उन्होंने आगे कहा कि इन लोगों ने संविधान और लोकतंत्र को अपना बंधक बनाना चाहते हैं। इनके लिए मैं सिर्फ यही कहना चाहता हूं कि नफरत है, घोटाले हैं, तुष्टिकरण है मन काले है, परिवारवाद की आग में दशकों से देश हवाले है।