Parliament में घिरे राहुल गांधी, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लंदन में दिए गए भारत विरोधी बयान को लेकर बोला हमला, हंगामे के बाद कार्यवाही को किया गया स्थगित

Table of Contents

जानें क्या है पूरा मामला

 

आपको बता दें आज से Parliament के बजट सत्र का दूसरा चरण शुरू हो गया है जो 6 अप्रैल तक जारी रहेगा। इस दौरान कुल 17 बैठकें होनी हैं। इस चरण में कार्यवाही को सुचारू रूप से चलाने के लिए सोमवार को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंत्रियों के साथ बैठक की। हालांकि Parliament में कार्यवाही शुरू होते ही पक्ष और विपक्ष की आपस में जमकर टकरार हुई। एक तरफ जहां विपक्ष ने सरकार को घेरने की रणनीति बनाई तो वहीं दूसरी तरफ कार्यवाही शुरू होते ही बीजेपी ने कांग्रेस पर हल्ला बोल दिया। हालांकि अभी लोकसभा में हुए जमकर हंगामे को देखते हुए कार्यवाही को 2 बजे तक स्थगित किया गया है।

 

Read More: OSCAR AWARDS 2023 में भारत की फिल्म आरआरआर के गाने “नाटू नाटू” ने रचा कीर्तिमान

Parliament में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर बोला हमला

Parliament के बजट सत्र के दूसरे चरण का आज पहला दिन था और आज ही पक्ष विपक्ष के टकरार के कारण इसे 2 बजे तक स्थगित कर दिया गया है। आज Parliament के निचले सदन कहे जाने वाले लोकसभा में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सांसद राहुल गांधी द्वारा लंदन में दिए गए भारत विरोधी बयान को लेकर उनपर जमकर हमला बोला। केंद्रीय रक्षा मंत्री ने लोकसभा में कहा की कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने लंदन में जाकर भारत की गरिमा को गिराया है। बयान में आगे उन्होंने कहा की सांसद राहुल गांधी को अपने इस गलती के लिए माफी मांगनी चाहिए।

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भी Parliament में राहुल गांधी पर बोला हमला

एक तरफ जहां केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में राहुल गांधी पर हमला बोला तो वहीं संसद के उच्च सदन में ये काम बखूबी किया केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा की जिस तरह से राहुल गांधी ने देश और स्पीकर को बदनाम किया है उसके लिए उन्हें देश, Parliament और समस्त भारतवासियों से माफी मांगनी चाहिए।