Paper Leak Case में कल देर रात तेलंगाना पुलिस ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को हिरासत में लिया

Table of Contents

जानें क्या है Paper Leak Case का पूरा मामला

आपको बता दें कल देर रात करीबन 12 बजे Paper Leak Case में तेलंगाना पुलिस ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय को जबरन हिरासत में लिया। दरअसल कल देर रात करीबन 12 बजे तेलंगाना पुलिस उनके करीमनगर स्थित आवास पर पहुंची और उन्हें जबरन गाड़ी में बैठा लिया और फिर बोम्माला रामाराम पुलिस स्टेशन ले आई। हालांकि इस दौरान आवास पर मौजूद कार्यकताओं ने पुलिस द्वारा की जा रही बर्बरता की तस्वीरें ली और सोशल मीडिया पर जमकर  शेयर करते हुए प्रदर्शन का ऐलान किया।

 

 

 

पुलिस ने नही बताया गिरफ्तारी के कारण

हालांकि इस मुद्दे के तूल पकड़ते ही भाजपा प्रदेश महासचिव प्रीमेंद्र रेड्डी ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा की बंदी संजय को ऐसे रात में गिरफ्तार करने की क्या जरूरत थी? उन्हें किस मामले में गिरफ्तार किया गया है, इस बारे में हमें बताया तक नही गया है। यही नही उन्होंने आगे कहा की KCR सरकार ने मोदी के दौरे में अड़चन डालने के लिए कल देर रात ये फैसला लिया है। लेकिन हम भी इस अत्याचार को लेकर चुप नही बैठेंगे हर गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन करेंगे।

 

Read More: LONDON UNIVERSITY में चलाया जा रहा है हिंदू विरोधी अभियान, हिंदू होने के कारण लगातार भारतीय छात्रों पर साधा जा रहा है निशाना

Paper Leak Case

वहीं अगर बात करें इस केस की तो आपको बता दें की 5 मार्च को तेलंगाना स्टेट पब्लिक सर्विस कमीशन के असिस्टेंट इंजीनियर का पेपर लीक हो गया था। जिसको संज्ञान लेते हुए कमीशन ने 15 मार्च को ही इस पेपर को रद्द भी कर दिया था। इसी दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय ने दावा किया था की Paper Leak Case में उनके पास कुछ चौंकाने वाली खबर है। हालांकि उनके द्वारा दिए गए इस बयान को लेकर एसआईटी ने उन्हें 26 मार्च से पहले उन्हें पेश होने का सामना भेजा, जिसपर नाराजगी जताते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की की मैने आपकी मानदद करनी चाही लेकिन आपने मेरे ही लिए नोटिस भेज दी। लेकिन बजट सत्र के चलते मैं 26 मार्च से पहले पेश नहीं हो पाऊंगा।