Lok Sabha में हंगामे के बाद 20 मार्च तक कार्यवाही को किया गया स्थगित, राहुल गांधी के विदेश में दिए गए बयान पर हो रहा है हंगामा

 

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बता दें आज मात्र 20 मिनट के अंदर ही जमकर मचे हंगामे के कारण Lok Sabha की कार्यवाही को सोमवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। सदन में बीजेपी ने एक बार फिर “राहुल गांधी माफी मांगो” के लगाए नारे तो वहीं विपक्ष ने “राहुल गांधी को बोलने दो” के लगाए नारे। यही नहीं जमकर हुए हंगामे के चलते राज्यसभा को भी सोमवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

सोनिया गांधी, राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे ने अदाणी को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

Lok Sabha के स्थगित होने के बाद सोनिया गांधी, राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति के पास अदाणी को लेकर जमकर किया विरोध प्रदर्शन।

Read More: INDIA TODAY CONCLAVE के 20वें एडिशन का आयोजन आज, पीएम मोदी – गृह मंत्री अमित शाह समेत कई दिग्गज हस्तियों का संबोधन

Lok Sabha स्पीकर से मांगा था संसद में बोलने का वक्त

आपको बता दे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने गुरुवार को संसद पहुंचकर Lok Sabha स्पीकर ओम बिड़ला से सदन में भाषण हेतु वक्त मांगा था। लेकिन उधर भाजपा के सांसदों ने राहुल गांधी माफी मांगो की मांग कर जमकर नारेबाजी की। इतना ही नहीं राहुल गांधी द्वारा विदेश में दिए गए बयान की जांच हेतु जांच समिति बनाने की मांग रखी।

बीजेपी सांसद निशिकांत डूबे ने Lok Sabha स्पीकर को लिखी चिट्ठी

आपको बता दें आज बजट सत्र के 5वें दिन की कार्यवाही को भी मात्र 20 मिनट में ही हंगामे के कारण सोमवार सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया। इसी दौरान बीजेपी सांसद निशिकांत डूबे ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी द्वारा विदेश में दिए गए बयानों की जांच के लिए स्पेशल कमेटी बनाने की मांग की है। यही नहीं उन्होंने Lok Sabha स्पीकर ओम बिड़ला को चिट्ठी लिखकर जिसमे उन्होंने बताया की राहुल गांधी ने यूरोप और अमेरिका में अपने निराधार बयानों से संसद और देश की गरिमा को धूमिल किया है इसलिए उनकी Lok Sabha की सदस्यता को रद्द करते हुए उन्हें संसद से निष्कासित कर देना चाहिए।