Lok Sabha Election 2024: पटना में विपक्षी एकता पर अमित शाह ने साधा निशाना, बोले-‘आज पटना में एक फोटो सेशन चल रहा है….

Table of Contents

Lok Sabha Election 2024 Update

लोकसभा चुनावों(Lok Sabha Election 2024) में अब एक साल से भी कम का समय बाकी है. ऐसे में आज विपक्षी दलों ने एकजुट होकर बिहार की राजधानी पटना में बैठक की. इस बैठक को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah ने सभी विपक्षी दलों पर निशान साधा है. दरअसल आज जम्मू में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि “आज पटना में एक फोटो सेशन चल रहा है। कितनी ही पार्टियां मीटिंग में आएं लेकिन वे कभी साथ नहीं होंगे।”

BJP Amit Shah Visit Update
BJP Amit Shah Visit Update

300 से अधिक सीट पर कमल खिलाने का किया दावा

आज जम्मू में विशान रैली को समबोधित करते हुए विपक्षी एकता बैठक पर गृह मंत्री अमित शाह ने जमकर निशाना साधा है. इस दौरान उन्होंने कहा कि “पटना में आज नीतीश कुमार के नेतृत्व में विपक्षी एकता के लिए 15 से ज्यादा दलों की बैठक चल रही है। ये दल 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ संयुक्त विपक्षी मोर्चा बनाने के उद्देश्य के साथ CM हाउस में बैठक कर रहे हैं। विपक्ष के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और NDA को चुनौती देना चाहते हैं। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि PM मोदी 2024 के लोकसभा चुनाव में 300 से अधिक सीटों के साथ सरकार बनाएंगे।”

Read More: LOK SABHA ELECTION 2024 भाजपा ने बनाया मेगा प्लान, BJP नेताओं को तीन श्रेणियों में बाँट इस अहम् रणनीति के तहत करेगी प्रचार

70 फीसदी कम हुई आतंकी घटनाएं 

इस दौरान उन्होने कहा कि ” UPA के दस साल के शासन में 60 हजार 327 आतंकवादी घटनाएं हुई थीं। NDA के 9 साल के शासन में 70% कम आतंकी घटनाएं हुई हैं। आर्टिकल 370 को निरस्त करने के बाद 47 महीनों में हड़ताल के लिए केवल 32 कॉल आए, जबकि पथराव में 90% की गिरावट आई। जम्मू-कश्मीर के युवाओं ने पत्थरों की जगह लैपटॉप और किताबों को ले लिया है।”