Live PM Modi In Sydney: 20,000 से अधिक लोगों को PM Modi कर रहे हैं सम्बोधित, कहा- भारत के लिए पूरी दुनिया एक परिवार है

Table of Contents

PM Modi In Sydney Update 

बता दें की सिडनी के कुडोस बैंक एरेना में प्रधानमंत्री मोदी का सम्बोधन शुरू हो गया है. इस दौरान भारतीय मूल के 20 हजार से ज्यादा लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कह कि “भारत के लिए पूरी दुनिया एक परिवार है। मैं 9 साल बाद दोबारा एरेना आया हूं। मैंने पिछले दौरे के वक्त वादा किया था कि ऑस्ट्रेलिया को फिर किसी भारतीय PM के दौरे के लिए 28 साल इंतजार नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा- ऑस्ट्रेलिया के मन में भारत के प्रति बहुत प्रेम है। मेरे इतने भव्य स्वागत के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।”

PM Modi In Sydney Update 
PM Modi In Sydney Update

Modi Is The Boss

सिडनी के कुडोस बैंक एरेना में प्रधानमंत्री का सम्बोधन शुरू हो गया है. इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के पीएम ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर के बड़ा ब्यान देते हुए कहा कि ” ‘मोदी इज द बॉस’। पहली बार यहां किसी का इतना भव्य स्वागत किया गया है। PM मोदी मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम दोनों देश के लोकतांत्रिक मूल्यों के आधार पर रिश्तों को और मजबूत करेंगे।”

Live PM Modi In Sydney

बता दें की अब से कुछ ही देर में ऑस्ट्रलिया के सिडनी के ओलिंपिक पार्क से Live PM Modi In Sydney प्रोग्राम शुरू हो जायेगा जिसमें वे 20,000 से अधिक भारतीय मूल के लोगों को सम्बोधित करने वाले हैं.

Live PM Modi In Sydney
PM Modi In Sydney

मोदी एक्सप्रेस से पहुंचे लोग

तजा मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी ऑस्ट्रेलिया के PM के साथ कुडोस बैंक एरेना पहुँच चुके हैं. जहां वे 20,000 से अधिक भारतीय मूल के नागरिकों से संवाद करंगे। बता दें की इस प्रोग्राम के लिए गाड़ियों और प्राइवेट चार्टर से लोगों को सिडनी लाया गया है, जिसे मोदी एयरवेज और मोदी एक्सप्रेस नाम दिया गया।

 

ऑस्ट्रेलिया के साथ सहयोग बढ़ाने पर दिया जायेगा जोर

प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरे को लेकर कहा कि “मैं ऐसा इंसान नहीं हूं कि जो आसानी से संतुष्ट हो जाए, और में जानता हूं कि ऑस्ट्रेलियाई PM अल्बनीज भी ऐसे ही हैं। मुझे यकीन है कि जब हम सिडनी में मिलेंगे तो इस पर चर्चा होगी कि हम अपने रिश्तों को अलग स्तर पर कैसे ले जा सकते हैं, साथ मिलकर बेहतर काम कैसे कर सकते हैं और सहयोग को कैसे बढ़ा सकते हैं।”