Lawrence Bishnoi गैंग का अब उद्धव गुट के नेता संजय राउत को धमकी भरा मैसेज, लिखा “सिद्धू फिक्स अब तेरी और सलमान की बारी”

Table of Contents

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बता दें कुख्यात माफिया Lawrence Bishnoi गैंग एक बार फिर सुर्खियों में है। लेकिन इस बार मुद्दा सिद्धू मूसेवाला या सलमान खान का नहीं है बल्कि इस बार इस गैंग ने महाराष्ट्र से राज्यसभा सांसद व उद्धव गुट के दिग्गज नेता संजय राउत को जान से मारने की धमकी दी है। हालांकि सांसद संजय राउत ने इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

 

Lawrence Bishnoi का संजय राउत को धमकी भरा मैसेज

दरअसल आज सुबह महाराष्ट्र से एक खबर सामने आई है जिसमे उद्धव गुट के दिग्गज नेता व राज्यसभा सांसद संजय राउत को Lawrence Bishnoi गैंग द्वारा जान से मारने का धमकी भरा मैसेज मिला है। हालांकि बिना किसी देरी के सांसद संजय राउत इस मामले को पुलिस के हवाले कर दिया है और पुलिस इस मामले की तबतीश में लगी है। वहीं इस मामले के बारे में बताते हुए संजय राउत ने कहा की मैसेज में उन्हें पहले हिंदू विरोधी बताते हुए अनाप शनाप लिया गया। फिर उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए आगे लिखा गया की ” तू दिल्ली में मिल तुझे एके 47 से उड़ा दूंगा। तेरा भी मूसेवाला हो जाएगा। सिद्धू मूसेवाला का तो हो गया अब सलमान और तू फिक्स, तैयारी करके रखना।”

 

सलमान खान को पहले ही मिल चुकी है धमकी भरी ईमेल

आपको बता दें 18 मार्च को सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजालकर ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में धमकी भरे ईमेल मिलने के चलते शिकायत दर्ज की थी। आपको बता दें इस ईमेल में लिखा था की मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दियो, फेस टू फेस करना हो वो बता दियो, अभी टाइम रहते बता दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा।