Surendra Sing Nagar राज्यसभा में AAP पर जमकर बरसे, कहा- केजरीवाल पलटीमार नेता हैं… वीडियो हुआ वायरल

Table of Contents

Surendra Sing Nagar

Surendra Sing Nagar: गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र से सांसद रह चुके रह चुके राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने राज्यसभा में दिल्ली सेवा बिल की बहस में हिस्सा लिया और इस दौरान वह आम आदमी पार्टी पर जोरदार हमला बोला। इस संबोधन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अरविंद केजरीवाल पलटीमार नेता: सांसद नागर

बता दें कि राज्यसभा में दिल्ली सेवा बिल पर बहस के दौरान सुरेंद्र सिंह नागर ने कहा कि आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पलटीमार नेता हैं। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस शासन के दौरान वह बड़े-बड़े घोटाले के आरोप लगाते थे। इस पर बड़े व्यंग्य करते हुए सासंद ने कहा कि इन्होंने तो देश के दामाद (रॉबर्ट वाड्रा) पर भी भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। आज आम आदमी पार्टी इन्हीं के साथ गठबंधन कर रही है, जिसका वह पहले विरोध करती थी।

सांसद ने AAP पर उठाए कई गंभीर सवाल

सांसद सुरेंद्र सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता चुनाव में घोषणा करते हैं कि हमें महिलाओं की सुरक्षा काफी चिंता है। वे घोषणा करते हैं कि उन्होंने पूरी दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं। जब दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ अपराध होता है तो अरविंद केजरीवाल पलटी मार जाते हैं और कहते हैं कि महिलाओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी केंद्र सरकार की है। सांसद सुरेंद्र ने आम आदमी पार्टी पर कई गंभीर सवाल खड़े किए।