Karnataka Voting : सीएम बोम्मई ने मतदान से एक दिन पहले हनुमान चालीसा का पाठ कर लिया आशीर्वाद

Table of Contents

Karnataka Voting से पहले हनुमान चालीसा का पाठ करते देखे गए सीएम

कल कर्णाटका में विधानसभा के चुनाव का मतदान होना है, ऐसे में आज प्रदेश के सीएम बसवराज बोम्मई ने हुबली के मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ कर इस चुनाव हेतु भगवान श्री हनुमान जी का आशीर्वाद प्राप्त किया है.

Karnataka’s CM

 

 

बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने कांग्रेस मेनिफेस्टो के विरोध में किया था ऐलान

दरअसल कल होने वाले मतदान (Karnataka Voting) हेतु जारी किये गए कांग्रेस मेनिफेस्टो में राष्ट्रवादी संगठन बजरंग दल की तुलना एक आतंकी संगठन पीएफआई से कर इसे बैन करने की बात कही थी. ऐसे में इससे नाराज होकर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने कांग्रेस मेनिफेस्टो पर विरोध जताते हुए आज यानी मंगवलार को हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान किया है. इसी दौरान आज प्रदेश के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने हुबली के मंदिर पहुंचकर हनुमान चालीसा का पाठ कर भगवान श्री हनुमान जी का आशीर्वाद प्राप्त किया है.

 

PM Modi ने भी साधा था निशाना

PM Modi

कांग्रेस द्वारा बजरंगदल की तुलना एक आतंकी संगठन PFI से किये जाने के बाद विपक्ष उनपर जमकर निशाना साध रहा है. इसी कड़ी में हाल ही में PM Modi ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था की “ये देश का दुर्भाग्य है कि कांग्रेस पार्टी को प्रभु राम से भी तकलीफ होती थी, अब जय बजरंग बली बोलने वालों से भी तकलीफ हो रही है. बीजेपी कर्नाटक को देश में नंबर वन राज्य बनाने के लिए संकल्पबद्ध है. मैं प्रभु हनुमानजी के चरणों में अपना शीश झुकाकर ये संकल्पसिद्धि की कामना करता हूं.”