Karnataka News: कांग्रेस की वापसी के साथ गौहत्या की वापसी!, सिद्धारमैया के मंत्री वेंकटेश के बिगड़ैल बोल, सड़कों पर उतरे भाजपा कार्यकर्ता

Table of Contents

Karnataka में वापस हो सकता है गौहत्या पर लगा विधेयक

बता दें की Karnataka की पूर्व सत्तारूढ़ पार्टी ने भाजपा ने गोहत्या पर प्रतिबंध लगाने और अपराधियों के लिए कड़ी सजा का प्रावधान करने वाला विधेयक पारित किया था। लेकिन हाल ही इस बार सत्तारूढ़ हुई कांग्रेस पार्टी कर्नाटक के पशुपालन मंत्री वेंकटेश के गो हत्‍या कानून पर बिगड़ैल बोल ने न केवल प्रदेश के बल्कि पूरे देश एक हिन्दुओं की आस्था का अपनमान किया है. जिसके विरोध में आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने के वेंकटेश के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है.

 k venkatesh congress leader
k venkatesh congress leader

वेंकटेश के बिगड़ैल बोल

बीते शनिवार सिद्धारमैया सरकार के पशुपालन मंत्री ने गो हत्‍या कानून पर बयान देकर व‍िवाद खड़ा कर द‍िया है। यही नहीं इस दौरान उनके बिगड़ैल बोल से देश के करोड़ों हिन्दुओं की आस्थाओं पर भी चोट की हुई है. दरअसल आपको बता दे कि शनिवार को मैसुरु में पत्रकारों से बात करते हुए वेंकटेश ने कहा था कि “अगर भैंसों और बैलों को मारा जा सकता है तो गायों को मारने में क्या दिक्कत है?” उनके इस बयान को लेकर सियासी गलियारी में काफी हलचल देखि गयी है. इस दौरान हिंदू कार्यकर्ताओं ने मंत्री की ओर से की गई इस आपत्तिजनक टिप्पणी की कड़े शब्दों में निंदा की है.

 

गायों के साथ सड़कों पर उतरी भाजपा

 Karnataka Bjp Protest Against Minister K Vankatesh Statement On Cow Slaughter
Karnataka Bjp Protest Against Minister K Vankatesh Statement On Cow Slaughter

बता दें की मंत्री के वेंकटश द्वारा गौ वध पर दिए गए आपत्तिजनक ब्यान को लेकर आज बेंगलुरु में भाजपा कार्यकर्ता गायों के साथ सड़कों पर उतरे। उन्होंने मंत्री के खिलकाफ जमकर नारेबाजी की. यही नहीं इस दौरान भाजपा ने कांग्रेस द्वारा किये गए झूठे चुनावी वादों का पर्दाफाश करते हुए बताया कि कर्नाटक सरकार ने उनके द्वारा वादा की पांच गारंटी योजनाओं में से अभी तक एक को भी लागु नहीं किया है.