Jiah Khan केस के मुख्य आरोपी अभिनेता सूरज पंचोली को सबूतों के आभाव के चलते किया गया बरी

Table of Contents

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बता दें की आज सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने 10 साल पुराने Jiah Khan केस में फैसला सुनाते हुए आरोपी अभिनेता सूरज पंचोली पर लगाए गए आरोपों में सबूतों के अभाव के कारण बरी करने का आदेश दिया है.

 

सीबीआई स्पेशल कोर्ट के फैसले से नाखुश दिखीं Jiah Khan की माँ 

वहीं आपको बता दें की सीबीआई के स्पेशल कोर्ट द्वारा दिए गए इस फैसले को लेकर Jiah Khan की माँ नाखुश नज़र आयीं। इस दौरान फैसला सुनाय जाने के बाद कोर्ट से बाहर आते हुए उन्हने कहा की ‘मैं एक बात कहूंगी कि आज आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला खत्म हुआ है, लेकिन सवाल यह है कि मेरी बच्ची की मौत कैसे हुई? इसलिए मौत के कारण का अब तक पता नहीं लग पाया है। मैंने शुरू से कहा है कि यह हत्या का मामला है।’ यही नहीं जब मौजूद पत्रकारों द्वारा उनसे पूछा गया कि क्या वे हाईकोर्ट में इस फैसले को चुनौती देंगी, तब उन्होंने जवाब देते हुए कहा की ‘हां, क्यों नहीं।’

Jiah Khan केस में बरी होने के बाद क्या बोले अभिनेता सूरज पंचोली

वहीं 10 साल पुराने Jiah Khan सुसाइड केस में आज कोर्ट द्वारा बरी किये जाने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा की “सच की हमेशा जीत होती है🙏❤।”

 

Jiah Khan सुसाइड केस

वहीं अगर बात करें इस केस की तो आपको बात दें की 3 जून 2013 को मशहूर अभिनेत्री जिया खान ने अपने मुंबई के फ्लैट में सुसाइड किया था. जिसके बाद जिया की मां की शिकायत पर एक्टर और बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली को गिरफ्तार किया गया था जिन्हे आज सबूतों के आभाव में बरी कर दिया गया था.