ICC World Cup 2023 का कैंपेन वीडियो किया गया जारी, किंग खान ने बताये क्रिकेट के नवरस, वीडियो वायरल

Table of Contents

ICC World Cup 2023 Update

वर्ल्ड कप 2023(ICC World Cup 2023) का इन्तजार कर रहे क्रिकेट फँस के लिए बीते दिन इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने अपकमिंग ODI क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का 2 मिनट 13 सेकंड का कैंपेन वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। क्रिकेट फैंस इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो में बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान ने वॉइस ओवर किया है। यही नहीं इस वीडियो में शाहरुख खान की झलक भी देखने को मिलती है।

शाहरुख खान प्रोमो वीडियो में क्रिकेट के नवरस समझाते नजर आए।

किंग खान ने बताये क्रिकेट के नवरस 

वायरल हो रहे इस वीडियो को साहित्य के नौ रसों से जोड़ कर देकः अजा रहा है. दरअसल इस वीडियो में क्रिकेट मैच के दौरान प्लेयर के मन में आने वाले नौ रसों को दर्शाया गया है. ऐसे में ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप के ब्रांड एम्बेसडर शाहरुख़ खान ने प्लेयर्स के ख़ुशी, ताकत, गर्व, सम्मान, दर्द, गौरव, बहादुरी, आश्चर्य और जुनून जो इस साल वर्ल्ड कप में भी देखने को मिलने वाला है उसको बेहतरीन ढंग से परदे पर उतारने की कोशिश की है. वहीं अगर बात करें इस वीडियो के थम की तो बता दें कि वीडियो की थीम है “ऑल इट टेक्स इज वन डे! इसका मतलब है कि कुछ कर दिखाने के लिए सिर्फ एक दिन ही काफी है।”

Read More: GREATER NOIDA LOVE JIHAD NEWS: शाहबेरी बनता जा रहा जिहाद का अड्डा, स्थानीय लोगों से बातचीत में हुआ बड़ा खुलासा

कितने की होगी मैच टिकट

5 अक्टूबर से शुरू हो रहे वर्ल्ड कप का बीते दिन कैंपेन वीडियो जारी होने के बाद से ही दर्शक स्टेडियम में जाने को बेताब नज़र आ रहे हैं. हालांकि अभी तक ICC ने टिकट बिक्री की ऑफिशियल इन्फॉर्मेशन शेयर नहीं की है लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो टिकट की कीमतें अगले सप्ताह रिवील की जा सकती हैं। जिससे दूसरे देशों से आने वाले दर्शकों को भारत आने की प्लानिंग करने समय मिल सके.