Gujarat Rally: PM Modi ने गुजरात में 4,400 करोड़ की परियोजनाओं का किया लोकार्पण, कांग्रेस पर भी जमकर साधा निशाना

Table of Contents

Gujarat Rally में PM Modi ने प्रदेश को दी 4,400 करोड़ रुपये की सौगात

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दिन के दौरे पर अपने गृह राज्य Gujarat पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने पहले अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक महासंघ के 29वें द्विवार्षिक सम्मेलन में भाग लिया। यही नहीं इस दौरान Gujarat Rally करते हुए PM Modi ने महात्मा मंदिर में लगभग 4,400 करोड़ की परियोजनाओं का किया उद्घाटन और शिलान्यास किया।

 

PM Modi In Gujarat To Launch Mahatma Mandir Project
PM Modi In Gujarat To Launch Mahatma Mandir Project

कांग्रेस पर साधा निशाना

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गृह राज्य गुजरात पहुंचे हैं इस दौरान उन्होंने लगभग 4,400 करोड़ रुपये की विभिन्न जनकल्याणकारी परियोजनाओं का उद्घटान और शिलान्यास किया है. यही नहीं इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशान साधते हुए कहा की “हमने 2014 के बाद कांग्रेस की तरह गरीबों के घर को सिर्फ पक्की छत तक सीमित नहीं रखा, बल्कि हमने घर को गरीबी के खिलाफ लड़ाई की ठोस नींव बनाया।” साथ हीधर्मनिरपेक्षता पर बोलते हुए कहा की “योजनाओं के लाभार्थियों तक पहुंचने के लिए हमारी सरकार न जाति देखती है और न धर्म क्योंकि मैं सोचता हूं कि जहां कोई भेदभाव नहीं है वहीं सच्ची धर्मनिरपेक्षता है।”

PM Awas Yojna ने बहनों को बनाया लखपति दीदी

इस दौरान पीएम मोदी ने पीएम आवास योजना पर बोलते हुए की “गरीबों के साथ ही महिला सशक्तिकरण को भी ताकत दे रही है। पिछले 9 सालों में करीब 4 करोड़ पक्के घर गरीब परिवारों को मिल चुके हैं, जिसमें से 70 फीसद घर महिला लाभार्थियों के नाम पर हैं। इस योजना ने देश भर में करोड़ों बहनों को लखपति दीदी बनाने का काम किया है.”