Dantewada में नक्सलियों ने किया भीषण विस्फोट, विस्फोट की चपेट में आने से 11 जवान शहीद

Table of Contents

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बता दें की छत्तीसगढ़ के Dantewada में डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड (DRG) फोर्स को लेकर जा रहे वाहन पर नक्सलियों द्वारा IED हमला किया गया है. इस हमले की चपेट में आने से 11 डीआरजी जवान मौका ए वारदात पे ही शहीद हो गए हैं.

Dantewada में हुए नक्सली हमले को लेकर मुख्यमंत्री ने कही बड़ी बात

वहीं आपको बता दें की इस हमले के बाद इस पर बोलते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा की यह घटना बहुत दुखद है, नक्सलियों को छोड़ा नहीं जाएगा. नक्सलियों को खिलाफ हमारी लड़ाई अंतिम चरण में है. योजनाबद्ध तरीके से नक्सलवाद को जड़ से खत्म किया जा रहा है. यही नहीं इस मुद्दे पर आगे बोलते हुए उन्होंने कहा की जानकारी के मुताबिक इस हमले के बाद पुलिस ने Dantewada में नक्सलियों को घेर लिया है. हालांकि दोनों के बीच अब भी मुठभेड़ जारी है.

 

Read More: OPERATION SHEESHMAHAL : 1 करोड़ के परदे समेत 45 करोड़ के सौंदर्यीकरण से चमका अरविन्द केजरीवाल का शीशमहल

Dantewada में हुए इस हमले के बाद प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने राज्य सरकार पर साधा निशाना

वहीं इस घटना की खबर सुर्ख़ियों में आते ही छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने वर्तमान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशान साधते हुए कहा की हर दुर्घटना की खरब सामने आते ही मुख्यमंत्री जी यही कहते हैं लेकिन कोई ठोस कदम नहीं उठाते। यहीं नहीं आगे सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जब तक राज्यों के साथ समन्वय बनाकर नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन नहीं चलाया जाएगा, तब तक यह समस्या नहीं खत्म होगी.