CM Himanta Biswa Sarma ने CM Kejriwal को दी चेतवानी, बोले – अगर मेरे खिलाफ कुछ कहा तो करूंगा केस दर्ज

Table of Contents

जानें क्या है मुद्दा

आपको बता दें असम के CM Himanta Biswa Sarma ने हाल ही में दिल्ली के CM kejriwal के विधानसभा में दिए गए बयान को लेकर उनपर निशाना साधा है। सीएम हिमंता बिस्व सरमा ने रविवार को CM Kejriwal द्वारा की जाने वाली रैली का जिक्र करते हुए चेतावनी दी की अगर केजरीवाल ने उन पर झूठे आरोप लगाए तो वह उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करेंगे।

CM Himanta Biswa Sarma Vs CM Arvind Kejriwal

दरअसल आपको बता दें की हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में असम के सीएम हिमंता बिस्व सरमा का जिक्र करते हुए कहा था की हिमंता बिस्व सरमा के खिलाफ कई राज्यों में मामले दर्ज हैं। इसी मुद्दे पर मीडिया बात करते हुए CM Himanta Biswa Sarma ने कहा की ” क्या मेरे खिलाफ देश के किसी हिस्से में मामले दर्ज हैं? मैं मानहानि का मामला दर्ज कराना चाहता हूं लेकिन अरविंद केजरीवाल कायर की तरह विधानसभा में बोल रहे हैं। इसलिए उन्हें 2 अप्रैल को असम आने दीजिए और यह कहने दीजिए कि हिमंता बिस्व सरमा के खिलाफ मामले दर्ज हैं। मैं उनके खिलाफ केस दर्ज करा दूंगा।’

 

Read More: LAWRENCE BISHNOI गैंग का अब उद्धव गुट के नेता संजय राउत को धमकी भरा मैसेज, लिखा “सिद्धू फिक्स अब तेरी और सलमान की बारी”

 

2 अप्रैल को CM Himanta Biswa Sarma के राज्य में सीएम केजरीवाल करेंगे जनसभा

आपको बता दें आम आदमी पार्टी अब देश के उत्तर पूर्वी राज्यों में अपनी राजनीतिक जमीन तलाश कर रही है। ऐसे में आम आदमी पार्टी के कद्दावर नेता व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कल यानी 2 अप्रैल को असम में जनसभा करेंगे। आपको बता दें गुहाटी में आयोजित इस जनसभा में सीएम केजरीवाल के साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे। इस जनसभा का आयोजन आम आदमी पार्टी के पूर्वोत्तर प्रभारी राजेश शर्मा के द्वारा किया जा रहा है। ऐसे में दिलचस्प होने वाला है की क्या सीएम केजरीवाल असम में भी सीएम हिमंता बिस्व सरमा पर निशाना साधेंगे या नहीं?