CBI की गोल्डन जुबली समारोह में पीएम मोदी ने भ्रष्टाचारियों पर जमकर साधा निशाना, पीएम बोले बचने नहीं चाहिए

Table of Contents

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बता दे आज पीएम मोदी ने CBI की गोल्डन जुबली पर समारोह में चिंतन शिविर का उद्घटन कर उपस्थित लोगों को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा की CBI को हिचकिचाने या रुकने की जरूरत नहीं है, कोई भी भ्रष्टाचारी बचना नहीं चाहिए। भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में CBI के साथ पूरा देश खड़ा है।

 

CBI की गोल्डन जुबली पर पीएम मोदी का संबोधन

आज पीएम मोदी द्वारा CBI के गोल्डन जुबली के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित किया गया। इस दौरान PM Modi ने भ्रष्टाचारियों पर जमकर निशाना साधते हुए कहा की पहले की सरकार में भ्रष्टाचार की होड़ लगी रहती थी और आरोपी निश्चित रहते थे। और यही नही तब का सिस्टम भी उन भ्रष्टाचारियों के साथ खड़ा था इसका नतीजा ये रहा की लोग फैसला लेने से डरने लगे। पर अब सरकार इन भ्रष्टाचारियों पर कड़ा कर्म कर रही है। सीबीआई को भ्रष्टाचारियों के खिलाफ जारी मुहिम में रुकने और हिचकने की जरूरत नहीं है, कोई भ्रष्टाचारी बचना नहीं चाहिए। यही नही संबोधन में पीएम मोदी ने CBI की सराहना करते हुए कहा की जब किसी को लगता है है की यह केस तो असाध्य है, उस स्थिति में मामला सीबीआई को देने की बात कही जाती है। जान साधारण का ऐसा भरोसा जीतना, CBI के लिए गौरव की बात है।

 

PM Modi ने बताया की पहले की सरकारों में फोन पर मिलते थे लोन

इस दौरान उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर निशाना। उन्होंने कहा की पहले की सरकारों में नौकरी, रक्षा क्षेत्र और बैंकों में जमकर घोटाले होते थे। 2014 के पहले वो दौर था जब दिल्ली में प्रभावशाली राजनीतिक दलों से जुड़े लोगों के फोन पर हजारों करोड़ रुपए के लोन मिला जाया करते थे। जिसके चलते पूरा बैंकिंग सिस्टम ध्वस्त हो गया था हालांकि गत वर्षों में हमने बैंकिंग सेक्टरों को इन मुश्किलों से बाहर निकालने का काम किया है।