Asia Cup 2023 से पहले हेड कोच राहुल द्रविड़ समेत बैटिंग और बॉलिंग कोच को भी रेस्ट, बुमराह की वापसी की अटकलें

Table of Contents

Asia Cup 2023 से पहले हेड कोच राहुल द्रविड़ को रेस्ट

Asia Cup 2023 के पहले भारतीय हेड कोच राहुल द्रविड़ समेत बैटिंग और बॉलिंग कोच को रेस्ट दिया गया है. ऐसे में सूत्रों की मानें तो 18 अगस्त से शुरू हो रही आयरलैंड सीरीज में वीवीएस लक्ष्मण भारतीय टीम के हेड कोच के तौर पर नज़र आने वाल हैं.

Asia Cup 2023
Asia Cup 2023

India Vs Ireland 2023 

बता दें कि 18 अगस्त से टीम इंडिया और आयरलैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज शुरू हो रही है. एशिया कप होने को ही है ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, रविंद्र जडेजा समेत टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविण, बैटिंग कोच विक्रम राठौर और बॉलिंग कोच पारस महाम्ब्रे को आयरलैंड दौरे से रेस्ट दिया गया है. सूत्रों की मानें तो कोचिंग स्टाफ की गैरमौजूदगी में वीवीएस लक्ष्मण को टीम इंडिया के साथ आयरलैंड दौरे पर भेजा जा सकता है. इस दौरान उनके साथ NCA के बैटिंग कोच के रूप में सितांशु कोटक या ऋषिकेश कानिटकर को भी आयरलैंड दौरे पर जा सकते हैं. वहीं कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में सेलेक्टर्स एक बार हरिक पंड्या के हाथों में टीम की कमान सौंप सकते हैं.

Read More: ASIA CUP 2023: कल जारी हो रहा है शृंखला का शेड्यूल , हाइब्रिड मॉडल को मिली मंजूरी, पकिस्तान जाने को लेकर क्या बोले धूमल

बुमराह की वापसी की अटकलें 

रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीरीज में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया में शामिल किए जा सकते हैं। इन रिपोर्ट्स में दवा किया जा रहा है कि बुमराह ने NCA की नेट्स में फुल-फ्लो में गेंदबाजी करना शुरू कर दिया है। वह टी-20 मैच के खेलने के लिए पूरी तरह तैयार नजर आ रहे हैं। एशिया कप और वर्ल्ड कप को देखते हुए टीम इंडिया उन्हें फिट और पूरी तरह से तैयार रखना चाहती है।