Indian Team: BCCI ने पांच खिलाड़ियों को लेकर दिया फिटनेस अपडेट… जानें रिषभ पंत कब वापसी करेंगे!

Table of Contents

Indian Team

Indian Team: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टीम इंडिया के पांच खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर अपडेट जारी किया है। बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में पुनर्वास के दौर से गुजर रहे बुमराह, पंत, अय्यर, कृष्णा और राहुल को इनकी प्रगति को लेकर इनके बारे मे पूरी डिटेल दी है।

BCCI gave fitness update five player
BCCI gave fitness update five player

दो गेंदबाज फिटनेस के अंतिम चरण में

जसप्रीत बुमरा और प्रसिद्ध कृष्णा दोनों तेज गेंदबाज अपने फिटनेस के मामले में अंतिम चरण में हैं और नेट्स जल्दी ही गेंदबाजी के लिए वापसी कर रहे हैं। फिलहाल ये दोनों खिलाड़ी अभी कुछ अभ्यास मैच खेलेंगे, इसका आयोजन एनसीए करेगा। बीसीसीआई मेडिकल टीम उनकी प्रगति से खुश है और अभ्यास खेलों के बाद उनका आकलन करेगी और पूरी तरह से संतुष्ट होने के बाद अपना अंतिम निर्यण लेगी।

ये भी पढ़ें- LOVE JIHAD: इंस्टाग्राम पर मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर प्रेमजाल में फंसाया, फिर किया दुष्कर्म… धर्मपरिवर्तन का बना रहा है दबाव

केएल राहुल और श्रेयस अय्यर ने की नेट में वापसी

वहीं, केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की बात करें तो उन्होंने नेट्स पर बल्लेबाजी फिर से शुरू कर दी है और वर्तमान में ताकत और फिटनेस अभ्यास से गुजर रहे हैं। बीसीसीआई मेडिकल टीम उनकी प्रगति से संतुष्ट है और आने वाले दिनों में स्कील और बेहरीन खेल में अभी तीव्रता बढ़ानी बाकी है।

रिषभ पंत में तेजी से हो रहा है सुधार 

ऋषभ पंत मैदान में वापसी करने के लिए लगातार प्रगति कर रहे हैं और उन्होंने धीरे-धीरे नेट्स पर बल्लेबाजी के साथ-साथ कीपिंग भी शुरू कर दी है। वह वर्तमान में उनके लिए डिज़ाइन किए गए एक फिटनेस कार्यक्रम का पालन कर रहे हैं जिसमें ताकत, लचीलापन और दौड़ शामिल है।