Cricket News: हरमनप्रीत कौर की हरकत बर्दाश्त नहीं कर पाईं बांग्लादेशी कप्तान, वायरल वीडियो में बोली- यहां अंपायर को होना चाहिए

Table of Contents

Cricket News

Cricket News: बांग्लादेश की महिला टीम ने तीन वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में 4 विकेट के नुकसान पर 225 रन बना दिए और भारतीय टीम (Indian Team) की पारी को 49.3 ओवर में समेट के रख दिया। इस मैच में महिला भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। वहीं, सीरीज की बात करें तो वह टाई हो गई। बता दें कि इस मैच में हरमन प्रीत को आउट करार दिया गया, लेकिन वह अंपायर के फैसले से खुश नहीं थीं। यहीं कारण था कि जब उन्हें आउट करार दिया तो उन्होंने अपना बल्ला स्टंप पर दे मारा था।

भारतीय कप्तान ने बल्ला स्टंप पर मारा

महिला खिलाड़ी का बल्ला स्टंप मारने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इसके बाद हरमनप्रीत की आलोचना होने लगी। वहीं, मैच खत्म होने के बाद हरमनप्रीत ने अंपायर को लेकर अपनी राय रखीं। उन्होंने कहा कि अंपायरिंग स्तर काफी निराशाजनक रहा है और इस सीरीज से हमें बहुत कुछ सीखने को मिला, इस मैच में जिस तरह की अंपायरिंग हुई वह काफी निराशाजनक थीं।

वीडियो को वायरल होने के बाद बवाल मचा

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय कप्तान और बांग्लादेशी कप्तान मैच के बाद संयुक्त रूप से ट्रॉफी उठाने जाती हैं। तो उस दौरान भारतीय कप्तान कुछ ऐसा कहती हैं कि जिसके बाद बवाल मच जाता है। दरअसल, होता ये है कि संयुक्त ट्रॉफी उठाने के लिए दोनों कप्तान मंच पर जाती हैं, तभी तब हरमन कहती हैं, आप यहां क्यों हो, आपने मुकाबला टाई नहीं किया है, बल्कि यहां पर अंपायर को साथ होना चाहिए था। उन्होंने ही इस मैच को टाई करवाया है। यह अच्छा रहेगा कि हम उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए जाओ।