Anju Nasrullah Love Story: पकिस्तान पहुंचकर अंजू से फातिमा बनीं भारतीय महिला, प्रेमी नसरुल्लाह से किया निकाह, वीडियो वायरल

Table of Contents

Anju Nasrullah Love Story Update

अंजू नसरुल्लाह की लव स्टोरी(Anju Nasrullah Love Story) में एक और मोड़ आने से समाचारिक गलियारे में हलचल तेज हो गयी है. दरअसल सूत्रों की मानें तो बीते दिन पकिस्तान पहुंची भारतीय महिला ने अपने दोस्त नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है और साथ ही धर्मांतरण कर अंजू से फातिमा बन गयी है.

Anju Nasrullah Love Story
Anju Nasrullah Love Story

नसरुल्लाह ने झाड़ा पल्ला 

एक तरफ जहां पाक मीडिया रिपोर्टों में इन दिनों अंजू और नसरुल्लाह की प्रेमकहानी और निकाह की खबरे सुर्ख़ियों में हैं वहीं दूसरी ओर नसरुल्लाह ने भारतीय मीडिया से बातचीत करते हुए इन सभी ख़बरों को फर्जी बताया है और निकाह से इंकार कर दिया है. नसरुल्लाह ने बातचीत के दौरान कहा कि अंजू उनकी दोस्त है और वो उससे प्यार नहीं करते हैं. हालांकि इसके इतर दोनों का निकाहनामा सामने आने पर नसरुल्लाह के दावों पर संदेह हो रहा है. यही नहीं इसके साथ ही मालकुंड डिवीजन के डीआइजी नासिर महमूद दस्ती ने भी अंजू और नसरुल्लाह की शादी की पुष्टि की है.

Anju निकाहनामा
Anju निकाहनामा

Read Story: DELHI NEWS: सीमा के बाद अब अंजू ने लांघा बॉर्डर, प्रेमी से मिलने पकिस्तान पहुंची शादीशुदा अंजू, स्थानीय मीडिया से मिलने पर रोक

भारत में दो बच्चों की मां है अंजू 

भारत से पकिस्तान जाने वाली अंजू भारत में विवाहित है. दरअसल वो एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी और इस दौरान साल 2007 में अरविंद से उसकी शादी हुई थी. जिसके बाद अंजू अपने पति अरविन्द के साथ राजस्थान के भिवाड़ी में रहती थी. यही नहीं शादी के बाद अरविंद से उसके दो बच्चे भी हैं. अंजू फेसबुक के जरिए नसरुल्लाह से संपर्क में आई और फिर उनकी दोस्ती हो गई. जिसके बाद दोनों फोन पर भी बात करने लगे इसके बाद नजदीकियां बढ़ने पर अंजू भारत से पकिस्तान रवाना हो गई.