Mumbai News : 56 वर्षीय शख्स ने अपनी लिवइन पार्टनर के साथ दोहराया श्रद्धा मर्डर केस, कटर से टुकड़े कर कुत्तों को खिलाया

Table of Contents

Mumbai News

अभी देश श्रध्दा मर्डर केस का सदमे से पूरी तरह उभर भी नहीं पाया था कि आज सपनो शहर कहे जाने वाले Mumbai से आई इस खबर ने एक बार फिर सभी की आँखें नम कर दीं. बात दें कि मुंबई में 32 साल की एक महिला की उसके ही लिव इन पाटर्नर ने निर्मम तरीके से हत्या कर दी। यही नहीं इसके बाद आरोपी ने आफताब की ही तरह अपनी लिव इन पार्टनर के शव को आरी से टुकड़े टुकड़े किए गए और फिर प्रेशर कुकर में उबालकर कुछ टुकड़े कुत्तों को खिलाये तो कुछ टॉयलेट में फ्लश कर दिया।

Saraswati Vaidya Mumbai Murder Case
Saraswati Vaidya Mumbai Murder Case

रिपोर्ट्स के मुताबिक

बता दें कि इस पूरे हत्यकांड की जानकारी देते हुए DCP जंयत बजबाले ने बताया कि आरोपियों के पडोसी द्वारा शिकायत किये जाने पर हम वहां पहुंचे तो फ्लैट में एक महिला के शव के 12-13 टुकड़े मिले। ये टुकड़े सड़ चुके थे, जिसे देखकर हमने अनुमान लगाया है कि मर्डर तीन-चार दिन पहले किया गया था। अभी तक हत्या की तारीख पता नहीं चली है। शुरुआती जांच में बस ये पता चला है कि महिला की बेरहमी से हत्या की गई।

तस्वीर में नीली थैलियों में विक्टिम के बॉडी पार्ट्स ले जाती पुलिस। दाएं तरफ काले कपड़ों में आरोपी।

हालांकि अभी हत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन पुलिस द्वारा लाश को टुकड़े करने के लिए इस्तेमाल की गई आरी जब्त कर ली गई है. बता दें कि मृतका की पहचान सरस्वती वैद्य के तौर पर और आरोपित लिव इन पाटर्नर की पहचान 56 साल के मनोज सहनी के तौर पर हुई है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है.

 

श्रध्दा मर्डर केस के तर्ज पर बनाया था हत्या का प्लान

बता दें कि फिलहाल अभी इस निर्मम हत्या के पीछे की असली वजह सामने नहीं आ पायी है लेकिन सूत्रों की मानें तो मनोज साहनी और सरस्वती वैद्य के बीच किसी बात को लेकर भयंकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद मनोज ने उसकी हत्या का प्लान तैयार कारण अशुरु कर दिया था. इसी बीच उसने श्रद्धा मर्डर केस की तर्ज पर ही अपनी पार्टनर की पहले गाला दबाकर निर्मम हत्या की फिर पेड़ काटने वाली आरी की सहायत से शव के टुकड़े टुकड़े कर प्रेशर कुकर में उबालकर कुछ टुकड़े कुत्तों को खिलाये तो कुछ टॉयलेट में फ्लश कर दिया।

Read More: ALIGARH LOVE JIHAD: रेहान ने निहाल चौधरी बन अपने साथी के साथ किया विधवा महिला का गैंगरेप, वीडियो बना 7 महीने तक करता रहा ब्लैकमेल