MAHARASHTRA के अकोला में हुआ दर्दनाक हादसा, टीन शेड पर पेड़ गिरने से 7 लोगों की हुई मौत

Table of Contents

जाने क्या है पूरी खबर 

MAHARASHTRA के अकोला में हुआ दर्दनाक हादसा अकोला मंदिर के पास लोग धार्मिक सामरोह के लिए भीड़ लगकर खड़े हुए थे वहीं रविवार की शाम मौसम भी बहुत खराब था तेज हवाओं के साथ बारिश भी हुई थी बरसात के बाद एक पुराना नीम का पेड़ था जो बरसात के कारण टीन शेड पर के ऊपर गिर गया जिससे उसके नीचे लगभग 35 से 40 भक्त दब गए थे सूत्रों के हिसाब अब तक 7 लोगों की जान जा चुकी है बचाव कार्य जारी है और 5 लोग जख्मी निकाले गए हैं जिनका इलाज MAHARASHTRA के अकोला मेडिकल कॉलेज में जारी है।

बचाव का कार्य जारी है 

वहीं पुलिस के द्वारा शेड में दबे लोगों के लिए बचाव कार्य शुरू किया गया। हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा अकोला जिले की बालापुर तहसील के पारस गांव में हुआ। कम से कम 30 लोग घायल हुए हैं। अकोला की कलेक्टर नीमा अरोड़ा के द्वारा कहा गाय है की हादसे के समय वहाँ पर लगभग 35 से 40 भक्त मौजूद थे| वहीं इस हादसे पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़णवीस ने अपनी शोक संवेदना जाहिर की।

Read More : रिंकू सिलेंडर ढोते थे, झाडू-पोंछे की नौबत भी आई, IPL में 5 छ्क्के जड़ के बने सुपरस्टार RINKU SINGH बोले जिन्होंने मेरे लिए कुर्बानी दी, ये उन्हें समर्पित

MAHARASHTRA के डिप्टी सीएम ने कहा कि घायल भक्तों का इलाज जिला अस्पताल में करवा रहे हैं| और जिन भक्तों को कम चोटें आई है उनका इलाज भी बालापुर में हो रहा है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सीएम राहत कोष एवं राज्य सरकार की ओर से पीड़ित परिवारों को आर्थिक मदद देने की घोषणा की है।