The Kerala Story बनी समाज की सच्चाई ! भोजपुर में हिंदू युवक के साथ घूमने पर भड़के लोग, तो MP में एक और लव जिहाद केस

Table of Contents

The Kerala Story

देश में The Kerala Story मूवी काफी सुर्खियों में है, इससे संबंधित कई घटनाएं भी समाज के सामने आ रही हैं। ऐसे में ये कहा जाए की केरला मूवी में जो दिखाया गया है। उसमें कहीं ना कहीं काफी सच्चाई है? एक तरफ जहां भोजपुर में हिंदू युवक को एक मुस्लिम के साथ मार्केट में खरीदारी करना महंगा पड़ गया। मुस्लिमों ने दोनों को घेरकर पहले युवक को पीटा और फिर महिला के साथ काफी अभद्रता की।

मामला सुर्खियों में आने बाद पति ने की तलाक की बात 

दोनों युवक और युवती ने पहले भीड़ से पीछा छुड़ाया और उसके बाद जान बचाने के लिए एक थाने में घुस गए। फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और पुलिस जांच में जुटी है। अब जैसे ही मामला सुर्खियों में आया तो युवती का पति उसको तलाक देने की बात कह रहा है।

एमपी में द केरला स्टोरी जैसा मामला सामने आया

दूसरी ओर मध्य प्रदेश में द केरला स्टोरी जैसा ही मामला सामने आया है, बता दें कि फैजान नाम के युवक ने पहले हिंदू नाम बताकर एक महिला को अपने जाल में फंसाया और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता महिला ने एफआईआर दर्ज करवाकर न्याय की गुहार लगाई है। वहीं, महिला ने कहा कि, पहले अपना नाम छुपाकर मुझसे दोस्ती की फिर मेरा रेप किया। ऐसे ही कई मामले देखने को मिले हैं। जहां कई लोगों ने अपना नाम बदकर पहले अपने प्यार के जाल में फंसाया और उसके बाद उनका धर्मांतरण कर दिया। इस बीच कई महिलाओं ने उन पुरूषों को जिहादी सोच वाला बताया है।

आगरा में भी केरला स्टोरी! 

हाल ही में एक मामला यूपी के आगरा से भी सामने आया था, जहां एक महिला ने आरोप लगाया कि एक लड़के ने उसे पहले हिंदू नाम बताकर अपने जाल में फंसाया और उसके बाद चोरी से उसका अश्लील वीडियो बनाकर शादी करने के लिए ब्लैकमेल करता था। फिर जबरन धर्मांतरण कर उसके साथ निकाह किया। महिला ने आगे कहा कि जब उसके बच्चे हो गए तो उसको तीन तलाक देकर बीच रोड पर ही छोड़ दिया।