गोरक्षा प्रमुख मोनू मानेसर को दूसरी बार मिली हत्या की धमकी

Table of Contents

गोरक्षा प्रमुख को हत्या की धमकी 

हरियाणा इकाई में प्रांतीय गोरक्षा प्रमुख मोनू मानेसर को इस सप्ताह में दूसरी बार धमकी मिली और उन्हें कहा गया “तुझे जहाँ दुबकना है दुबक जा मैं तुझे छोडूंगा नहीं मुझे मेरे कुरआन की कसम”
मंगलवार की शाम मोनू अपने कार्यलय में बैठे हुए थे उसी वक़्त उन्हें whatsapp पर एक विडियो काल आया जिसमे उन्हें जान से मारने की धमकी दी गयी, विडियो कॉल करने वाले व्यक्ति के हाथ में चाक़ू थे और उसने अपने कुरआन की कसम खा कर मोनू मानेसर की हत्या करने की धमकी दी

पुलिस कर रही मामले की जांच 

पुलिस मामले की जांच कर रही है और मोनू मानेसर की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कार्रवाई कर रही है। यह अनुशंसा की जाती है कि वह पुलिस द्वारा प्रदान किए गए किसी भी दिशा-निर्देश का पालन करे और अपनी सुरक्षा के लिए आवश्यक सावधानी बरतें। हिंसा की धमकी को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और तुरंत अधिकारियों को सूचित किया जाना चाहिए।

गौहत्या के खिलाफ आवाज़ उठाते हैं मोनू मानेसर 

जान से मारने की धमकी मिलने की मानेसर की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वे व्हाट्सएप के माध्यम से दो दिन पहले प्राप्त इसी तरह की धमकी की भी जांच कर रहे हैं।
मोनू मानेसर क्षेत्र के एक नेता हैं जो गोहत्या के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं और कई आरोपियों को गिरफ्तार करने में उनकी अहम भूमिका रही है। हमलों का सामना करने के बावजूद, वह धमकियों से भयभीत नहीं हैं और गोहत्या को रोकने के अपने प्रयासों में सतर्क रहते हैं।