Mukesh Khanna: ‘आदिपुरुष’ में रावण का रोल देख सैफ अली खान पर भड़के मुकेश खन्ना, कहा- इस रामायण को कलयुगी बना दिया है

Table of Contents

Mukesh Khanna

अभिनेता मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने आदिपुरुष पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मुकेश ने कहा कि यह फिल्म रामायण के साथ भयानक मजाक करती हुई दिखाई देती है। उन्होंने कहा कि इस मूवी को देखने के बाद ऐसा लगा रहा है कि डायरेक्टर ओम राउत को रामायण की समझ ही नहीं है। साथ ही फिल्म की टीम ने रामायण के कैरेक्टर के साथ खिलवाड़ किया है। बता दें कि इससे पहले मुकेश खन्ना ने हनुमान के पात्र की आलोचना की थी और अब रावण पर प्रतिक्रिया दी है।

adipurush prabhas and kriti sanon poster
adipurush prabhas and kriti sanon poster

मेकर्स ने रामायण के किरदार को गलत तरीके पेश किया

मुकेश खन्ना ने कहा कि इस मूवी में सभी कैरेक्टर गलत हैं और कहा कि मेकर्स ने न केवल रामायण के चरित्र को गलत तरीके से तो पेश किया साथ ही उसकी वेशभूषा का भी मजाक बनाया है। सैफ अली खान के एक पुराने इंटरव्यू को याद करते हुए मुकेश ने कहा कि सैफ ने कहा था कि वह रावण के चरित्र को थोड़ा हास्य बना देंगे। इस मुकेश ने आलोचना की थी और कहा था कि रावण कोई हास्य का पात्र नहीं था। मुकेश खन्ना ने कहा था कि आप हमारे महाकाव्यों के बारे में क्या जानते हो?

ये भी पढ़ें- INSTAGRAM LOVE JIHAD: इंस्टाग्राम पर लव जिहाद, जाहिद ने आर्यन बनकर युवती को प्रेमजाल में फंसाया… घरवालों को खिलाने के लिए दी नशे की गोली

मुकेश खन्ना ने रावण के रोल पर फटकार लगाई

मुकेश ने रावण को चमगादड़ पर उड़ने को लेकर निर्माताओं को कड़ी फटकार लगाई थी। उन्होंने कहा कि फिल्म की शुरूआत में दृश्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है। मुकेश ने एक यूट्युब चैनल पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मूवी में मनोज मुंतशिर के द्वारा लिखे हुए बेहूदा डायलॉग सुनकर ऐसा लगता है कि इस फिल्म का रामायण से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि बेहूदा डायलॉग के साथ स्क्रीनप्ले को मिलाकर एक ऐसी फिल्म बनाई है जो नींद की गोलियों को भी लहूलुहान कर दे।

आदिपुरुष एक भयानक तमाशा है

हनुमान के डायलॉग पर मुकेश खन्ना ने कहा कि ऐसा लग रहा है जैसे कोई टपोरी बोल रहा हो। क्या रामायण के कैरेक्टर इस तरह से बात करते हैं? आज के समय में आदिपुरुष से भयानक तमाशा नहीं हो सकता है। उन्होंने आगे कहा कि मनोज मुंतशिर ने इस रामायण को कलयुगी बना दिया है। मुकेश ने कहा कि एक बच्चे को भी रामायण की इससे ज्यादा समझ होगी।

ये भी पढ़ें- MP ELECTION 2023: कमलनाथ के बयान पर सीएम शिवराज का पलटवार, कहा- तुम्हारी चक्की ने सिर्फ जनता को पीसा है