Adipurush: हर सिनेमा हॉल में ‘हनुमान जी’ के लिए खाली रहेगी एक सीट, जानें कब हो रही फिल्म रिलीज

Table of Contents

Adipurush

साउथ की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) रिलीज होने को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। मूवी 16 जून को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का प्रमोशन लगभग हो चुका है। जल्द नजदीकी सिनेमा हॉल में प्रदर्शित होगी। बता दें कि पूरी फिल्म रामायण पर आधारित है। लोगों के लिए सबसे बड़ी हैरान कर देने वाली खबर फिल्म मेकर्स ने जो ऐलान किया है, उसको लेकर है।

Adipurush Prabhas Kriti Sanon Movie Poster
adipurush hanuman character

इसलिए होगी एक सीट रिजर्व

आदिपुरुष के मेकर्स ने डिसाइड किया है कि फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान हर सिनेमा हॉल में एक सीट खाली रखी जाएगी। इस सीट को भगवान हनुमान के सम्मान में रिजर्व किया गया है। मेकर्स ने यह फैसला हनुमान के प्रति लोगों की आस्था का जश्न मनाने के लिए किया है। बता दें कि ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में प्रभाष राम के अवतार में दिखेंगे, कृति सेनन सीता मां के रोल में नजर आएंगी और रावण के लिए सैफ अली खान को कास्ट किया गया है। हनुमान का किरदार मराठी एक्टर देवदत्त निभा रहे हैं और लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह दिखेंगे।

ये भी पढ़ें- SWARA BHASKAR PREGNANCY: बेबी बम्प दिखाती स्वरा की ये तस्वीरें हो रहीं है जमकर वायरल, शादी के 3 महीने बाद ही हुईं प्रेगनेन्ट

राम के पाठ के दौरान हनुमान का नाम जरूर लिया जाता है

मेकर्स ने फिल्म को लेकर बयान जारी कर कहा कि जब कभी राम का पाठ कराया जाता है, वहां पर हनुमान का नाम जरूर लिया जाता है। ये हम सबका विश्वास है, इसी आस्था का सम्मान करते हुए फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान भगवान हनुमान के लिए हर सिनेमा हॉल में एक सीट खाली रखी जाएगी। मेकर्स ने कहा कि राम के सबसे बड़े भक्त को सम्मान देने के लिए इतिहास सुनें, इस महान कार्य की शुरूआत हमने बहुत अज्ञात तरीके से की है। हम सभी को भगवान हनुमान की मौजूदगी में आदिपुरुष को सम्मान के साथ देखना चाहिए।

500 करोड़ के बजट में बनी मूवी

आदिपुरुष काफी बड़े बजट की मूवी बताई जा रही है, इसकी लागत 500 करोड़ है। फिल्म जितनी ख्याती बंटौर रही है। उससे ज्यादा विवादों में रही है। जब इस मूवी का टीजर रिलीज हुआ था, तब से इसे ट्रोल्स भी किया जाने लगा था। प्रभाष और सैफ के किरदार पर काफी विवाद हुआ था। पहले वीएफएक्स को लेकर खूब विवाद हुआ। इसके बाद फिल्म मेकर्स ने इसके वीएफएक्स को चेंज कर उस पर दोबारा काम किया। अब फाइनली देखना है कि फिल्म को कितना रिस्पॉन्स मिलता है।

ये भी पढ़ें- MUKESH KHANNA ने किया बड़ा खुलासा, लौट रहा है शक्तिमान, 300 करोड़ में बनेगी इंटरनेशनल लेवल की फिल्म