Adipurush Controversy: क्या आदिपुरुष पर लगेगा बैन? AICWA ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, मनोज मुंतशिर के लिए कही ये बात

Table of Contents

Adipurush Controversy

Adipurush Controversy: ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है, जिसमें संस्था ने आदिपुरुष की स्क्रीनिंग पर रोक लगाने की मांग की है। AICWA का मानना ​​है कि रामायण पर आधारित फिल्म साफतौर से भगवान राम और हनुमान की छवि को धूमिल करते हुए दिखाया गया है। साथ ही हिंदुओं और सनातन धर्म की धार्मिक भावनाओं को भी ठेस पहुंचाया है।

AICWA wrote a letter to PM Modi
AICWA wrote a letter to PM Modi

फिल्म में अभिनेताओं के खिलाफ नहीं होगी कोई कार्रवाई 

AICWA ने फिलहाल फिल्म के अभिनेताओं के खिलाफ किसी विशेष कार्रवाई की मांग नहीं की है, लेकिन यह जरूर कहा है कि प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान को इंडियन सिनेमा के इतिहास में अब तक बनी ऐसी अपमानजनक फिल्म का पार्ट नहीं होना चाहिए था। AICWA ने पत्र में कहा है कि फिल्म में भगवान राम और रावण को इस तरह से चित्रित किया गया है, जो वीडियो गेम के पात्रों से मिलता जुलता है, जिसमें डायलॉग के साथ देश और दुनिया भर में भारतीयों को ठेस पहुंचाती है।

ये भी पढ़ें- MUKESH KHANNA: ‘आदिपुरुष’ में रावण का रोल देख सैफ अली खान पर भड़के मुकेश खन्ना, कहा- इस रामायण को कलयुगी बना दिया है

AICWA ने लेखक और डायरेक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने मांग की है

अब AICWA ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हस्तक्षेप करने और भविष्य में सिनेमाघरों और OTT प्लेटफार्मों पर आदिपुरुष फिल्म की स्क्रीनिंग को तत्काल प्रभाव से रोकने के लिए कार्रवाई करने का आग्रह किया है। AICWA ने फिल्म के निर्देशक ओम राउत, लेखक मनोज मुंतशिर और फिल्म के निर्माताओं के खिलाफ FIR दर्ज करने की भी मांग की है।

फिल्म से हिंदुओं की भावना आहत हुईं

AICWA का मानना ​​है कि इस मूवी से हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंची हैं और भगवान राम, मां सीता और भगवान हनुमान की पूजनीय छवि की रक्षा के लिए तत्काल कार्रवाई की आवश्यकता है। AICWA इन दिव्य विभूतियों से जुड़ी पवित्रता और श्रद्धा को बनाए रखने की कोशिश कर रहा है। ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष को व्यापक आलोचना और विरोध का सामना करना पड़ा है।

ये भी पढ़ें- BHOPAL NEWS: नरोत्तम मिश्रा ने तोड़ी चुप्पी, कांग्रेस और कमलनाथ को लेकर कह दी ये बड़ी बात