Adipurush Box Office Collection: विवादों के बीच ‘आदिपुरुष’ ने कई रिकॉर्ड तोड़े, अब हासिल किया ये नया मुकाम

Adipurush Box Office Collection:

Adipurush Box Office Collection: आदिपुरुष में डायलॉग की आलोचना के बावजूद मूवी ने पांच दिनों में 395 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि आदिपुरुष ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर बुधवार को ₹ 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। इस फिल्म में राघव के रूप में प्रभास, जानकी के रूप में कृति सेनन और लंकेश के रूप में सैफ अली खान किरदार निभा रहे हैं।

Adipurush Movie Prabhas Kirti Senon Saif look
Adipurush Movie Prabhas Kirti Senon look

कृति सेनन ने कलेक्शन के पोस्टर शेयर किया 

बात दें कि कृति सेनन ने बुधवार को दोपहर के बाद इंस्टाग्राम पर फिल्म कलेक्शन पोस्टर पोस्ट किया है। इसमें दुनिया भर में पांच दिवसीय बॉक्स ऑफिस पर 395 करोड़ कमा चुकी है। हालांकि, डायलॉग को लेकर लेखक मनोज मुंतशिर ने रविवार को कहा कि वह कुछ संवादों में संशोधित कर सकते हैं और एक हफ्ते में फिल्म में बदलाव किए जा सकते हैं।

Adipurush Box Office Collection
Adipurush Box Office Collection

भारतीय भाषाओं में मंगलवार को 10 करोड़ से ज्यादा कमाए

आदिपुरुष ने मंगलवार को भारत की सभी भाषाओं में 10.80 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म सोमवार को लिटमस टेस्ट में विफल रही क्योंकि यह अपने पहले सोमवार को 220 करोड़ रुपये इकट्ठा करने के बाद 20 करोड़ रुपये तक गिर गई। यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी सभी भाषाओं में मंगलवार को लगभग 10 करोड़ रुपये तक गिर गई है।

ये भी पढ़ें- YOGA DAY: उपराष्ट्रपति और सीएम शिवराज ने किया योगा, मुख्यमंत्री बोले- स्कूलों में अनिवार्य होगी योग शिक्षा

नकारात्मक छवि के साथ 50 फीसदी की गिरावट आ सकती है? 

लोगों का मानना है कि आदिपुरुष की कमाई में नकारात्मक प्रतिक्रिया के कारण 50 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिल सकती है। हालांकि डायलॉग्स में बदलाव कर फिल्म की बॉक्स ऑफिस कमाई पर कोई खास असर नहीं पड़ने वाला है। बताया जा रहा है कि लोगों को फिल्म ज्यादा खास नहीं लग रही है। अगर इसे लोग पसंद करते, तो यह एक ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर होती। कुछ संवादों को बदलकर इसमें ज्यादा कुछ खास हो जाएगा, ये लोगों नहीं लगता है।

बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है फिल्म

फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई के बाद भी एक व्यापारिक संगठन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर आदिपुरुष पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने कहा कि फिल्म ने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है।

ये भी पढ़ें- INTERNATIONAL YOGA DAY: योग दिवस पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट में भाजपा जिला गौतमबुद्ध नगर का हुआ कार्यक्रम