Noida News: जेपी नड्डा द्वारा भाजपा टिफिन बैठक का हुआ शुभारम्भ, मिशन-80 पर होगी चर्चा

Table of Contents

Noida News

आज Noida के LPS स्कूल में भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं, मौजूदा पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के बीच तालमेल बढ़ाने के लिए टिफिन बैठक का आयोजन किया गया. इस दौरान करीबन 1 बजे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda अपना टिफिन लेकर सेक्टर-51 स्थित LPS स्कूल पहुंचे। जहां उन्होंने दीप प्रज्वलित कर इस बैठक का शुभारम्भ किया।

दीप प्रज्वलित कर बैठक के शुभारंभ करते भाजपा पदाधिकारी।

200 से अधिक कार्यकर्ता रहे मौजूद

बता दें कि बालासोर में हुए भयावाह ट्रेन हादसे की वजह 3 जून को अगर में होने वाली बैठक को टालने के बाद आज इसी बैठक को नॉएडा में आयोजित किया जा रहा है. बता दें की इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ साथ प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, सांसद डॉक्टर महेश शर्मा , विधायक पंकज सिंह, राज्य सभा सांसद सुरेंद्र नागर और करीब 200 से ज्यादा कार्यकर्ता मौजूद है। बता दें की इस बैठक में पार्टी के पुराने और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं, मौजूदा पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधी राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ लंच करेंगे और लोक सभा चुनाव में मिशन-80 के लक्ष्य पर चर्चा करेंगे।

 

मिशन 80 की तैयारी हो चुकी है शुरू

बता दें की 2024 में लोकसभा चुनाव हैं ऐसे में सत्त्तरूढ़ भाजपा समेत सभी विपक्षी पार्टियों ने देश के सबसे ज्यादा लोकसभा सीटों वाले प्रदेश उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. लोकसभा चुनाव 2024 के तहत भाजपा ने इस बार उप्र में मिशन 80 का लक्ष्य निर्धारित कर इसपे काम करना भी शुरू कर दिया है. इस कड़ी में पार्टी ने इंटरनल सर्वे को तीन अलग-अलग जोन में बांटा है जसिमें से रेड जाने यानी 2019 में हरी हुई सभी लोकसभा सीटों पर सीधे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की नज़र होने वाली है. यही नहीं बता दें कि पीएम मोदी की सबसे ज्यादा रैली भी रेड जोन में आने वाली सेटों पर तय की गई है.