ATEEQ AHMAD के काफिले की एक गाड़ी गाय से टकराई गाय की हुई मौत,बहन को सता रहा भाई के एनकाउंटर का डर

Table of Contents

जाने क्या है पूरी खबर 

माफिया ATEEQ AHMAD को कड़ी सुरक्षा के बीच गुजरात से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज लाया जा रहा है। यूपी में दाखिल होने से पहले काफिले की एक गाड़ी से गाय टकरा गई। गाय की मौत हो गई है। अतीक के काफिले के साथ बड़ी संख्या में यूपी पुलिस के जवान और मीडियाकर्मी चल रहे हैं। गुजरात के बाद राजस्थान और मध्य प्रदेश होते हुए काफिले की एंट्री यूपी में हो चुकी है। बता दें कि अतीक बसपा के पूर्व विधायक राजू पाल की हत्या का मुख्य आरोपी है।

वह उमेश पाल हत्याकांड का मास्टरमाइंड भी है इसके साथ ही वह 2006 में हुए उमेश पाल के अपहरण का आरोपी भी है। अपहरण के इसी मामले में कल यानी 28 मार्च को कोर्ट का फैसला आना है उमेश पाल हत्याकांड में अतीक के परिवार का नाम भी सामने आया है गुजरात की साबरमती जेल में बंद अतीक को प्रयागराज लाया जा रहा है।

Atiq Ahmed

मीडिया के ने सवाल किया की डर लग रहा है तो अतीक अहमद ने कहा क्या डर

जब ATEEQ AHMAD वैन से उतर रहा था, तब उससे मीडिया के द्वारा पूछा गया की डर लग रहा है? तो गैंगस्टर अतीक अहमद ने  बोला- किस बात का डर।

पुलिस के काफिले ने अब तक 15 घंटे यानी रविवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 8 बजे तक करीब 850 किमी का सफर तय कर लिया है। UP पुलिस अतीक को रविवार शाम को 6 बजे साबरमती जेल से लेकर निकली थी।

झांसी में अतीक को रिजर्व पुलिस के पुलिस लाइन में ले जाया गया है। यहीं पूरी टीम ने करीब सवा एक घंटे आराम किया।

Atiq Ahmed
Read More :बाहुबली ATEEQ AHMAD का ग्रेटर नोएडा से बड़ा कनेक्शन
ATEEQ AHMAD के भाई को जेल से लाने गई पुलिस 

वहीं प्रयागराज पुलिस अतीक को लेकर झांसी से चल चुकी है प्रयागराज में पुलिस टीम उसका इंतजार कर रही है अतीक अहमद के भाई अशरफ को भी पुलिस बरेली जिला कारागार लेने पहुंची है अतीक आज 3-4 बजे तक प्रयागराज पहुंच जाएगा इस दौरान उसका काफिला चार राज्यों (गुजरात, राजस्थान, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश) से होकर गुजर रहा है यह सफर कुल 1300 किलोमीटर का है अतीक के काफिले में पुलिस के 45 जवान मौजूद हैं।