Bareilly: सहेलियों ने धोखे से बुलाकर करवाया युवती का सामूहिक दुष्कर्म, सामने आई ये दर्दनाक कहानी

Table of Contents

Bareilly:

बरेली (Bareilly) में एक युवती के साथ होटल में बंधक बनाकर रेप करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि लड़की को कपड़े खरीदने के बहाने मार्केट बुलाया गया। इसके बाद पीड़िता को बहला-फुसलाकर उसका अपहरण कर लिया गया। जहां युवती को एक हफ्ते तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। वहीं, पीड़िता का आरोप है कि सहेली सबा और राहिला ने अपने भाई फिरोज और उसके दोस्त अमन व रियाज से रेप करवाया।

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद शुरू हुई जांच 

पीडि़ता के भाई ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी, जिस पर अब एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं। बता दें कि पीड़िता की उम्र 22 वर्ष है, वह बारादरी थाना क्षेत्र की रहने वाली है। गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने वाले भाई ने कहा कि 7 मई को मेरी बहन शॉपिंग करने के लिए मार्केट गई थी। उसके बाद से ही वह घर लौटीं नहीं। उसको मोबाइल पर फोन मिलाया तो वह स्विच ऑफ जा रहा था, जिसके बाद 10 मई को लापता होने की रिपोर्ट लिखवाई गई और पुलिस ने मामले शिकायत दर्ज कर ली।

बाजार से बहला फुसलाकर लेकर गए तीनों दोस्त 

पीड़िता के भाई ने आगे कहा कि बाजार कपड़े खरीदने गई थी, वहीं से उसकी दो फ्रेंड राहिला और सबा उसे अच्छा कपड़ा खरीदने के बहाने स्टेशन रोड लेकर चली गईं। वहां पर उनका भाई इरफान और उसके दो दोस्त अमन व फिरोज के साथ मौजूद था। वे तीनों किसी बहाने से पीड़िता को आशा किरन होटल लेकर गए, जहां चाकू के बल पर युवती को बंधक बना लिया। करीब 7 मई से लेकर 13 मई तक तीनों ने पीडि़ता के साथ दुष्कर्म किया।

शाहदना छोड़कर फरार हुए आरोपी 

13 मई को तीनों लड़कों को पता चला गया कि लड़की के घरवालों ने लापता होने की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज करवा दी है, ऐसे में वह पीड़िता को शाहदना पर छोड़कर फरार हो गए। युवती के भाई ने कहा कि जब वह पहली बार रिपोर्ट लिखवाने गए तो शिकायत दर्ज नहीं हुई। लेकिन जब बीजेपी नेता शारिक के साथ आईजी और एसएसपी कार्यालय में शिकायत की तो वहां से डायरेक्ट ऑर्डर आने के बाद थाना बारादरी में सभी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।