केंद्रीय गृहमंत्री AMIT SHAH ने बिहार में किया ऐलान, ‘नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद’

Table of Contents

जाने क्या है पूरी खबर 

केंद्रीय गृह मंत्री AMIT SHAH के ने नकली शराब बेचने के मुद्दे पर भी बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा। गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के पश्चिम चंपारन में आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार हर तीन साल में प्रधानमंत्री बनने के सपने देखते हैं उनका ये सपना कभी नही पूरा होने वाला है।

इस दौरान वे उनके राज्य सरकार ओर शासन पर जमकर गरजे उन्होने ये तक कह दिया कि नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए हैं और उनके द्वारा कहा गया कि बिहार में सारी कानून व्यवस्था नाकाम और बर्बाद है। नीतीश विकासवाद से अवसरवादी बने।

AMIT SHAH जी ने कहा कि जो शराब बंदी की गई वो तो बढ़िया बात है लेकिन बिहार में नकली शराब जो बिक रही है और उसे पीकर जो लोग मर रहे हैं उसपर इनका कोई ध्यान नही है वो नकली शराब बेचने वालों को नही पकड़ पाये और उसकी बिक्री भी रोकने में नाकामयाब रहे हैं।

Read More : AMIT SHAH : रामनवमी के अवसर पर भड़की हिंसा को देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का सासाराम दौरा रद्द, बंगाल और बिहार के कई इलाकों में लागू हुई धारा 144

AMIT SHAH जी ने कहा कि आपराधिक मामले बहुत बढ़ गए हैं 

केंद्रीय गृह मंत्री AMIT SHAH जी ने कहा कि आपराधिक मामले फिर बहुत ज्यादा बढ़कर आने लगे हैं, हत्या, लूटपाट, अपहरण, डकैती, आदि मामले रोज देखने को मिल रहे हैं। और अपराध करने वाले खुलेआम सड़कों पर घूम रहे हैं नीतीश कुमार उनके खिलाफ कोई कारवाई भी नही कर रही हैं बस हाथों पर हाथ रखे बैठे हैं।  जो पत्रकार इन सभी अपराधों को सामने लाने कि कोशिश करता है।

उनकी हत्या करके उनकी आवाज को दबा दिया जाता है। PFI जैसे संगठन बिहार में अपनी पैठ बना रहे थे, नीतीश कुमार एकदम शांत बैठे थे। फिर AMIT SHAH जी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदीजी द्वारा PFI पर बैन लगाकर पूरे देश को सुरक्षित करने का काम किया है।