Bhagalpur News: पति का पैर टूटते ही देवर के साथ 3 बच्चों को छोड़कर फरार हुई अंगूरी खातून, शौहर ने दर्ज कराई FIR

Table of Contents

Bhagalpur से सामने आया अजीबो गरीब केस

Bihar के Bhagalpur से एक बार फिर अजीबो गरीब सामने आयी है. इस खबर में बताया जा रहा है की अंगूरी खातून अपने देवर के साथ अपने तीनों बच्चों को छोड़कर फरार हो गयी है. जिसके बाद महिला के शौहर ने अपने भाई के खिलाफ सनोखर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Bihar News

शौहर ने दर्ज कराई FIR

बिहार के भागलपुर के संहौला प्रखंड के निवासी कुद्रतुल्लाह ने अपने छोटे भाई के ऊपर अपनी पत्नी के साथ भागने को लेकर FIR दर्ज कराई है. इसके बारे में बताते हुए कुद्रतुल्लाह ने बताया कि 6 साल पहले झारखंड के गोड्डा जिला की रहने वाली अंगूरी खातून से उसका निकाह हुआ थी। साल 2021 में एक हादसा में मेरा पैर टूट गया। इसके बाद पत्नी की नीयत बदलने लगी और उसके और मेरे छोटे भाई के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। और बीती 29 मई को वो तीन बच्चों को छोड़कर मेरे छोटे भाई मो. सतरुद्दीन के साथ भाग गई।

अपनी मां के साथ पीड़ित पति कुद्रतुल्लाह।
पीड़ित पति कुद्रतुल्लाह

मामले की जांच में जुटी है

साल 2021 में पेड़ गिरने के कारण भागलपुर के निवासी कुद्रतुल्लाह का पैर टूट गया था. ऐसे में पैसे की कमी की वजह से इलाज नहीं हो पाया जिसके कारण धीरे-धीरे चलने में दिक्कत आने लगी। इस दौरान उसकी पत्नी और छोटे भाई के बीच नजदीकियां बढ़ गयीं और बीते 29 मई को वो तीन बच्चों को छोड़कर शौहर के छोटे भाई मो. सतरुद्दीन के साथ भाग गई। जिसके बाद महिला के शौहर ने अपने भाई के खिलाफ सनोखर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इस दौरान पति ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि छोटे भाई के साथ पत्नी गोड्डा अपने मायके पहुंची और दोनों ने शादी करनी चाही, लेकिन आस पास के लोगों ने इसका जमकर विरोध किया। मौलवी ने भी निकाह पढ़ने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों वहां से भाग निकले। हालांकि पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है लेकिन अभी तक कोई उन दोनों की कोई खबर नहीं मिली है.