Bageshwar Dham Sarkar: पंडित धीरेंद्र शास्त्री एक कथा वाचन की लेते हैं इतनी फीस, जानकार हो जाएंगे हैरान!

Table of Contents

Bageshwar Dham Sarkar:

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Bageshwar Dham Sarkar) भक्ति धाम को लेकर मध्य प्रदेश से पटना आ रहे है. गौरतलब है कि पिछले दिनों बाबा धीरेंद्र शास्त्री मीडिया की सुर्खियों में बने हुए थे। अब वह पटना की ओर आ रहे थे तो एक बार फिर सोशल मीडिया की सुर्खियों में आ गए है।

Bageshwar Dham Sarkar का पटना में विरोध

वहीं, एक ओर धीरेंद्र शास्त्री के भक्त उनके स्वागत की तैयारी जोरो-शोरो से कर रहे है, तो दूसरी ओर सत्ताधारी दल के कई नेता उनका विरोध कर रहे है। जबकि बीजेपी के नेता उनका लगातार समर्थन करते आ रहे है। अब सवाल उठता है कि वह पटना कथा वाचन करने के लिए आ रहे है तो वह इसके लिए कितनी फीस चार्ज करेंगे?

बाबा कथा वाचन की नहीं लेते कोई दक्षिणा

लगभग एक वर्ष पहले धीरेंद्र शास्त्री ने सार्वजनिक तौर पर घोषणा की थी कि कथाओं से संबंधित 2023 तक के लिए फुल है। कोई भी ऐसी तारीख नहीं है कि 2023 से पहले खाली हो। उन्होंने आगे कहा था कि लोग इस बात कर लिए बहकाते है कि हम कथाओं के लिए काफी पैसा लेते हैं, जबकि हमने आज तक कथा वाचन के लिए कोई दक्षिणा नहीं ली है।

बागेश्वर धाम की ये व्यवस्था करनी पड़ती है

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि बागेश्वर धाम में हजारों की संख्या में भक्त आते हैं, इसके लिए व्यवस्था बनानी होती है। भंडारा चाहिए रहता है, कलाकार आते हैं उनकी रहने की व्यवस्था, गाड़ी करने का स्थान और अन्नापूर्णा भंडारे के लिए सहयोग चाहिए। कभी नहीं कहा कि इतने लाख रूपये चाहिए, लेकिन व्यवस्था में जो खर्चा आता है, उसको वहन करना पड़ता है।