Modi Sarkar के 9 साल पूरे होने पर शुरू हुई मेगा तैयारी, विशेष अभियान चलाकर BJP जनता से साधेगी संपर्क

Modi Sarkar 

देश में Modi Sarkar के 9 वर्ष पूरे होने जा रहे है, इसको लेकर अब बीजेपी पूरे देश में विशेष अभियान चलाकर केंद्र की तमाम उपलब्धियों पर जनता का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करने जा रही है। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी 30 मई को एक मेगा रैली कर देश में विशेष अभियान की शुरूआत करेंगे।

इन राज्यों से हो सकती है जनसंपर्क अभियान की शुरूआत

जानकारी की माने तो आगामी राज्यों के विधानसभा चुनावों राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, और तेलंगाना में बीजेपी रैली आयोजित कर सकती है। बताया जा रहा है कि बीजेपी का ये अभियान 30 मई से लेकर 30 जून के बीच पूरे देश में चलाएगी। बीजेपी इस अभियान को लोकसभा के हर क्षेत्र में चलाने पर विचार कर रही है।

बूथ लेवल से होंगे विशेष कार्यक्रम

इस अभियान के तहत मंडल, जिला, शक्ति केंद्र और बूथ स्तर पर विशेष कार्यक्रम होंगे और मोदी सरकार की उपलब्धियों और नीतियों से लोगों को रूबरू करवाएँगे। विशेष अभियान में बीजेपी ने करीब 51 वरिष्ठ नेताओं का चयन किया है जो करीब 51 रैलियां करेंगे। इसके अलावा 396 लोकसभा सीटों पर रैली कराने की योजना है, जिसमें कई केंद्रीय मंत्री भी शामिल होंगे।

29 मई को बीजेपी नेता करेंगे प्रेस कांफ्रेंस

इस अभियान में भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री तो शामिल होंगे. साथ ही बीजेपी राज्य में विशेष प्रभाव रखने वाले कलाकार, खिलाड़ी और शहीद परिवारों से भी संपर्क साधेगी। आपको बताते चले कि अभियान शुरू होने से पहले 29 मई को पूरे देश में एक साथ कई जगहों पर मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री, वरिष्ठ नेता, केंद्रीय मंत्री और नेता प्रतिपक्ष प्रेस कांफ्रेंस करेंगे और सोशल मीडिया के माध्यम से युवाओं से भी जुड़ने की कोशिश करेंगे।

श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर PM कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

इन सबके अलावा 22 जून अन्य कार्यक्रम के लिए सभी नेताओं के विशेष निर्देश दिए गए है कि, वह हर लोकसभा सीट पर एक प्रेस वार्ता की जाएगी। वहीं, 23 जून को श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर प्रधानमंत्री मोदी विशेष कार्यक्रम के तहत 10 लाख बूथों पर वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। साथ ही 20 से 30 जून को घर-घर संपर्क अभियान भी चलाया जाएगा।