Honey Trapping: बिकनी और किस से फंसाती, फिर इस्लाम कुबूल करवाती… मुंबई की मॉडल को हनी ट्रैप मामले में किया गिरफ्तार

Table of Contents

Honey Trapping

Honey Trapping: हनी ट्रैप मामले में कर्नाटक पुलिस ने मुंबई से एक मॉडल से गिरफ्तार किया है, पुलिस ने कहा कि ये गिरोह लोगों में अपने जाल में फंसाकर इस्लाम कबूल कराने की धमकी देकर मोटी रकम वसूलता था। मामला बेंगलुरू के पुत्तेनहल्ली पुलिस स्टेशन का है। बता दें कि मॉडल की पहचान नेहा उर्फ मेहर के रूप में हुई है। शुरूआती जांच से पता चल रहा है कि वह इस गिरोह की मुख्य आरोपी है।

Makes you accept Islam by trapping you in love trap
Makes you accept Islam by trapping you in love trap

टेलीग्राम के माध्यम से फंसाती मॉडल

इस पूरे मामले में पुलिस ने बताया की नेहा उर्फ मेहर टेलीग्राम के माध्यम से 20 से 50 साल तक की उम्र के भोले-भाले लोगों के संपर्क में आई। वह उन्हें अपने आवास जेपी नगर फेस 5 में यौन संबंध बनाने का लालच दिया, जिससे लोग उसके जाल में फंस जाते थे। जब वह लोग उसके घर पर जाते, तो वह उनकी निजी तस्वीरें कैद कर लेती। इसके बाद उन लोगों को ब्लैकमेलिंग का सिलसिला शुरू हो जाता।

नाम बदलकर बना रखा था सोशल मीडिया अकाउंट 

बता दें कि नेहा का असली नाम मेहर है, उसने नेहा नाम से अपना सोशल मीडिया अकाउंट बना रखा है। इन अकाउंट की पोस्ट में उसने मॉडलिंग की फोटो लगा रखी है। इसी के माध्यम से कम उम्र के लड़कों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजती थी। युवक उसकी फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर लेते थे तो वह उनसे चैट करना शुरू कर देती थी। धीरे-धीरे नेहा उन लड़कों से अपनी नजदीकियां बढ़ाती और उसके बाद उन्हें अपने घर पर भी बुलाती। जो भी नए युवक होते वह उसके जाल में फंस जाते।

युवाओं को फंसाने के लिए फ्लैट किराये पर लिया

मेहर के जाल में जो भी युवा फंस जाते उनके लिए उसने बेंग्लुरू में एक फ्लैट किराए पर लिया था, यहीं पर सबको फंसाने का इंतजाम पहले से ही करके रखती। जब युवक उसके घर पर आते वह बिकनी पहनकर उनका स्वागत करती थी। जैसे ही वह आते तो उनको गले लगा लेती। इस दौरान कमरे में छिपे उसके अन्य साथी चुपके से वीडियो बनाते। उसके बाद वह अचानक सामने आते और फिर युवक को धमकाते और कहते कि अब इस्लाम कबूल करना पड़ेगा। उनका खतना होगा और उन्हें मेहर से निकाह भी करना होगा।